दिलचस्प

कभी ना करें यह 3 काम इन्ही की वजह से बनते जा रहें हैं लोग बहुत गरीब !!

हर व्यक्ति चाहता है कि माँ लष्मी उनसे प्रसन्न रहे और और अपना आशीर्वाद बनाये रखे।क्यूंकि माँ लष्मी ही घर मे धन की वर्षा करती है और धन में बरकत बनाये रखती है।यदि माँ लष्मी ही रूठ जाती है तो किसी भी मनुष्य को भारी नुकसान हो सकता है।मनुष्य हर वो मुमकिन कोशिश करता है जिसे की लष्मी माता उनसे खुश रहे।

आपने जरूर देखा होगा कि दीवाली पर लोग हक़र चोटी से चोटी बात का कितना ध्यान रखते है जिसे की माँ लष्मी उन्हें खुश हो जाये और उनके घर मे धन की वर्षा करे।माता लष्मी पल भर में भी किसी को बहुत अमीर बना सकती है और किसी को गरीब भी बना सकती है।इसलिए आपको माँ लष्मी से जुड़ी हर बात से वाकिफ होना चाइये।

पुराणो और शास्त्रो में कुछ ऐसी बातों का वर्णन किया गया है जिसे पता है चलता है आपके कुछ कार्य करने से माँ लष्मी आपसे रूठ सकती है जिसे की धन आपके घर मे वास नही करेगा।जरूर जानिए क्या है वो कार्य वो रोक रहे है आपके घर मे धन की वर्षा।

जानिए क्या है वो कार्य-

Source : Homegenius.com

 

मैले कपड़े पहने वाले

पुराणो से अनुसार इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि जो लोग साफ कपड़े नही पहनते है माँ लष्मी उन्हें त्याग देती है।इस वजह से ऐसे लोगो के घर कभी लष्मी वास नही करती है।यदि इनके पास धन आता भी है तो टिकता नही है इन्हें हमेशा धन में बरकत की कमी भी सताती है।

Related image

दाँत गंदे होना

जो लोग अपने दांतों की सफाई पर बिल्कुल भी ध्यान नही देते है उनके घर भी लष्मी का निवास नही होता है ऐसे लोगो का लष्मी त्याग कर देती है।ऐसे लोगो को धन की भारी कमी महसूस होती है।साथ ही दांतो का सीधा आपके स्वास्थ्य से मेल है तो आपका स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है।

Source : NDTV.com

सुर्योदय और सूर्यास्त के समय सोने वाले

किसी भी दिन का समय सबसे पवित्रप0 समय होता है सूर्योदय और सूर्यास्त और यदि इसी पवित्र समय को आप सो कर बर्बाद करेंगे तो आप पर कभी भी माँ लष्मी की कृपा नही होगी।इसलिए इस पावन समय पर सोने की गलती ना करे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button