बॉलीवुड

सारा-जाह्नवी की तरह ही स्टाइलिश-खूबसूरत हैं ‘तिवारी जी’ की बेटी, जीत चुकी हैं ये खिताब: PICS

टीवी दुनिया का सबसे चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर है’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में नजर आने वाले मनमोहन तिवारी से लेकर अंगूरी भाभी तक जैसे किरदारों को दर्शकों के बीच एक बड़ी पहचान हासिल हुई है। बता दे मनमोहन तिवारी का किरदार मशहूर अभिनेता रोहिताश गौड़ निभा रहे हैं जिन्होंने पहले भी कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अपना हुनर दिखाया है।

geeti gour

अब इन दिनों रोहिताश गौड़ की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद कई लोग उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री से भी खूबसूरत बता रहे हैं। तो आइए देखते हैं रोहिताश गौड़ की बेटी की कुछ तस्वीरें…

बता दे रोहिताश गौड़ दो बेटियों के पिता है जिनका नाम गीती गौड़ और संगीता गौड़ है। इन दिनों गीति गौड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही है। गीति एक मशहूर फैशन मॉडल है जो अब तक कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है।

geeti gour

इसके अलावा वह कई बार कैटवॉक भी कर चुकी है। साल 2019 में उन्होंने टीजीपीसी की कैटवॉक दीवा का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा साल 2019 में ही वह टाइम्स फ्रेश फेस टू रनरअप का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही थी।

geeti gour

बता दें गीति गौड़ की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें फिल्मों में काम करने की सलाह दे रहे हैं। वही खुद भी गीति गौड़ अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

geeti gour

इन वीडियो और तस्वीरों में उनका एक अलग ही अंदाज नजर आता है। बता दे गीति डांस की भी बहुत बड़ी शौकीन है, ऐसे में अक्सर वह अपने फैंस के साथ डांस वीडियो साझा करती रहती है।

geeti gour

वही बात की जाए रोहिताश गौड़ के बारे में तो वह बेहद ही सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं। वह वर्तमान में ‘भाभी जी घर पर है’ के सबसे महंगे एक्टर है। बता दे रोहिताश गौड़ चंडीगढ़ की कालका के रहने वाले हैं। साल 1997 में उन्होंने ‘जय हनुमान’ टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की।

geeti gour

इसके बाद वह ‘वीर सावरकर’ और ‘क्या कहना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘पीके’ में भी एक अहम किरदार निभाया था।

geeti gour

हाल ही में रोहिताश गौड़ ने बताया था कि अब वह टीवी की दुनिया में काम नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी इच्छा जताते हुए कहा था कि, वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ नए किरदार निभाना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि, “मैं मैच्योर रोल्स करना चाहता हूं। जैसे आजकर ओटीटी पर निभाए जा रहे हैं, जिस दिन ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो बंद होता है, मैं टीवी पर काम भी करना छोड़ दूंगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button