बॉलीवुड

11 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी, कहा- ‘अब सही समय आ गया, क्योंकि….’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं, लेकिन सुर्खियों में हमेशा रहती हैं। जी हां, शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट बड़ी लंबी चौड़ी है। इसी बीच अपने फैंस को खुश करने के लिए शिल्पा शेट्टी दोबारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी एक नहीं दो नहीं, बल्कि तीन फिल्मों के साथ बॉलीवुड में कमबैक करना का मूड बना चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की, लेकिन कभी भी उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड नहीं मिल पाया, जिसका मलाल आज भी उन्हें है। इसी सिलसिले में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरु कर दी है। इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी ने खुद कहा कि अब वे बॉलीलुड में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से फिट हैं, लेकिन यह सच्चाई भी है कि वे दोबारा फिल्मों ंमें आने के मूड में नहीं थी।

इस तरह से खुद को कर रही हैं तैयार

शिल्पा शेट्टी भले ही बड़े पर्दे से दूर हो गई हैं, लेकिन छोटे पर्दे पर अक्सर नज़र आती ही रहती हैं। शिल्पा शेट्टी को डांस का बहुत शौक है, जिसकी वजह से वे डांसिंग शो में जज बनकर आती रहती हैं। खैर, अब वे बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल तीन फिल्मों की स्टोरी को पढ़ रही हैं, जिसमें से मुझे एक बेस्ट चुनना है, लेकिन इस बार मैं थोड़ा लंबे समय तक काम करूंगी। मतलब साफ है कि 11 साल के बाद शिल्पा शेट्टी सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं।

बेटे की वजह से फिल्मों से हुई थीं दूर

शिल्पा शेट्टी ने फिल्मों से दूरी बनाने के पीछे अक्सर एक ही जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा बेटा छोटा था, जिसकी वजह से उसे मेरी ज़रूरत थी, इसीलिए मैंने खुद को फिल्म से दूर कर लिया। बता दें कि पिछले 11 सालों से शिल्पा अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं, जिसकी वजह से वे एक सुपर मॉम और एक सुपर वाइफ बन गई हैं। हालांकि, इस बीच शिल्पा रियलिटी शोज़ में नज़र आती रही, लेकिन फिल्मों की शूटिंग के लिए उन्हें समय नहीं मिल पाया।

अब बड़ा हो गया है विआन- शिल्पा शेट्टी

फिल्मों में कमबैक करने को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि अब मेरा बेटा बड़ा हो गया, जिसकी वजह से वह अब ज्यादा समय स्कूल में ही रहता है, इसीलिए मैें अपने काम पर फोकस कर सकती हूं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बाजीगर से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ शाहरुख और काजोल भी नजर आए थे। इस फिल्म के बाद शिल्पा ने कई फिल्म किए, जिसमें फिल्म धड़कन सुपर डुपर हिट साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button