दिलचस्प

सावधान ! अपने घर में घड़ी को इस दिशा पर लगाना पड़ सकता है महँगा, रखें ध्यान !!

आज हम सब जानते हैं कि कितने लोग इस दुनिया में वास्तु शास्त्र को मानते हैं, वास्तु शास्त्र बहुत लोगों की ज़िन्दगी में उनत्ति भी लेके आया है। आज हम अगर वास्तु शास्त्र कि बात करें तो यह मानना गलत नहीं होगा कि यह सच में असर करता है और अगर इसपर आप ध्यान ना दें तो आपके ज़िन्दगी में कठिनाइयां भी आ सकती हैं। वास्तु शास्त्र पूरी दुनिया में मशहूर है और बहुत से बड़े लोग भी इसे मरते हैं और अपना घर भी इसी को देखकर बनाते हैं।

वास्तु के मुताबिक हमको अपना घर और घर में चीज़ें भी वास्तु के हिसाब से रखनी होती हैं, तभी वास्तु सकारात्मक शक्तियां घर में लेके आता है और हमारा जीवन सुखदय बना देता है। बहुत से लोग वास्तु के अनुसार अपना घर तो बना लेते हैं पर घर में पड़ी चीज़ों को उस प्रकार से लगाना भूल जाते हैं। अगर आप अपने घर में छोटी-छोटी चीज़ें भी वास्तु के आधार से नहीं लगाएंगे तो आपके घर में वास्तु दोष भी हो सकता है।

हम सब के घर में अलग-अलग चीज़ें होती हैं पर एक चीज़ जो सबके घर में होती है वह है घड़ी और वास्तु के अनुसार यह बहुत ज़रूरी चीज़ है जिसका आपको ध्यान रखना होता है। अगर आपके घर में घड़ी वास्तु के आधार से नहीं लगी तो यह आपकी सेहत पर भी असर डालता है। इसी के साथ आपके जीवन में भी बहुत कठिनाइयां आजाती हैं और यह ठीक होने के बजाये बढ़ती रहती हैं।

Source : Search-by-info.com

 

अगर आपके घर में घड़ी दक्षिण दिशा की तरफ है तो आप बहुत बड़ी मुसीबत में हैं क्यूंकि वास्तु के आधार दक्षिण दिशा यम का काल मन जाता है। यम को तो आप लोग जानते ही हैं, यम मौत का देवता होता है और अगर आप उसी दिशा में अपनी घड़ी लगते हैं। तो आपका समय भी यम की तरह चलने लगता है, जिसका मतलब यह हुआ कि आपके जीवन में दुःख और कठिनाइयां रहती हैं।

Source : Pixabay.com

 

अगर आप इस चीज़ से बचना चाहते हैं तो आपको घड़ी को पूर्व, उत्तर और पश्चिम जगायों में से एक पर लगा देना चाहिए। यहां घड़ी लगाने से आपकी सेहत भी बेहतर रहेगी, आपके जीवन में सुख और खुशियां आने लग जाएँगी। आपके अपने व्यापार में भी बहुत तरक्की देखने को मिलेगी और आपके सारे काम बनने सुरु हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button