बॉलीवुड

इस अभिनेत्री की वजह से टूट गई थी शाहरूख और करण की दोस्ती, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

करण जौहर और शाहरूख खान के चर्चे तो अक्सर होते ही रहते हैं। जी हां, सभी लोग इन दोस्ती की बात करते हैं। लेकिन आज हम आपको इनके बीच की दूरियों के बारे में बताने जा रहे हैं। एक वक्त ऐसा आया था जब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। और ये दरार इन दोनों की लड़ाई की वजह से नहीं, बल्कि बॉलीवुड की एक हसीन अभिनेत्री की वजह से हुई थी। जी हां, शाहरूख ने उस हसीन अभिनेत्री को लेकर करण जौहर से लड़ाई कर लिया था। चलिए जानते हैं कि क्या पूरा मामला?

फिल्ममेकर करण जौहर और शाहरूख खान दोनों की लाइफ तो एक दूसरे के बिना अधूरी मानी जाती है। करण ने शाहरूख को सुपरस्टार बनाया। एक समय ऐसा था कि शाहरूख और करण एक दूसरे के लिए ही काम करते। जी हां, करण फिल्म बनाते और शाहरूख एक्टिंग करते। इतना ही नहीं, एक खुश तो दूसरा खुश होता, और अगर दूसरा दुखी तो पहला दुखी। यानि इन दोनों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता है, जोकि कुछ समय के लिए टूट गया था।

माई नेम इज खान के बाद शाहरूख और करण के बीच दरार आ गई थी। आलम ये हो गया था कि दोनों एक साथ कहीं नजर नहीं आते थे। न ही कभी बात करते थे, ऐसे में शाहरूख और करण के बीच को दोस्ती तो पूरी तरह से ठप्प हो गई थी। लेकिन वो कहते हैं न कि कुछ दोस्तों से चाहे कितनी भी दूरी क्यों न बना लो, उनसे दिल से दूर नहीं हुआ जाता है। यही वजह है कि आज दोनों एक बार फिर से साथ आ चुके हैं। 2010 के बाद 2 साल तक करण ने शाहरूख के साथ काम नहीं किया।

शाहरूख और प्रियंका के बीच अफेयर की वजह से करण से शाहरूख की लड़ाई हो गई थी। दरअसल, इस अफेयर से गौरी खान को काफी परेशानी हुई थी, ऐसे में करण ने शाहरूख का साथ देने के बजाय गौरी का साथ दिया, जोकि शाहरूख को पसंद नहीं आया। इतना ही नहीं, करण ने प्रियंका के बारे में भी बहुत कुछ लिख दिया था, जिसकी वजह से शाहरूख को खूब गुस्सा आया था, ऐसे में दोनों के बीच की दोस्ती टूट गई थी।

इस बात से नकारा नहीं जा सकता है कि दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं। जी हां, जब दोनों के बीच दूरियां आई थी तो एक शो में शाहरूख और करण ने खुलासा किया था कि वो दोनों ही एक दूसरे को खूब याद करते थे। बता दें कि जहां एक तरफ शाहरूख ने दूसरे निर्देशकों के साथ काम करना शुरू कर दिया था, तो वहीं करण ने दूसरें लोगों को लांच करना शुरू कर दिया।

link…

https://www.patrika.com/bollywood-news/unknown-facts-about-karan-johar-and-shahrukh-khan-relationship-2852597/

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button