बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला ने चिरंजीवी के छुए पैर, तो लोगों ने ऋषभ पंत के नाम पर उड़ाया मजाक: PHOTOS

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्म ”वाल्टेयर वीराया” को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, इस फिल्म में उर्वशी रौतेला ने मेगास्टार चिरंजीवी के साथ एक आइटम सॉन्ग किया है जिसमें वह जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

urvashi routela

फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले ही दिन करीब 33 करोड़ से भी ज्यादा रुपए कमाए। ऐसे में सक्सेस पार्टी रखी गई जिसमें उर्वशी रौतेला भी शामिल हुई। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया तो कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की।

उर्वशी ने एक्टर के छुए पैर

दरअसल, फिल्म की सक्सेस पार्टी में साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे। ऐसे में उर्वशी भी इस फिल्म का हिस्सा है तो वह भी पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान उर्वशी रौतेला लाल कलर की साड़ी पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दी।

urvashi routela

जैसे ही उर्वशी रौतेला चिरंजीवी के पास पहुंची तो उन्होंने एक्टर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। देखा जा सकता है कि वायरल तस्वीर में उर्वशी चिरंजीवी के साथ नजर आ रही है। एक तस्वीर में जहां चिरंजीवी ने उनके हाथ पकड़े हुए तो दूसरी तस्वीर में वह चिरंजीवी के पैर छूती भी नजर आ रही है।

यूजर्स ने लिए ऐसे मजे

urvashi routela

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स किए। एक ने कहा कि, “ऐसी संस्कारी लड़की, उसके मन में बुजुर्गों के लिए बहुत सम्मान है।” एक अन्य ने कहा कि, ”आजकल के हीरो-हीरोइन में इस तरह की चीजें देखना एकदम अलग है। यह बहुत प्यारी है और बहुत दयालु है।” एक दूसरे ने लिखा कि, ”आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं।” वहीं कुछ लोगों ने ऋषभ पंत का नाम लेकर उर्वशी का मजाक भी उड़ाया।

urvashi routela

गौरतलब है कि अक्सर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का नाम जोड़ा गया है और दोनों को ही मजाक उड़ाया गया है। अब इस बार भी ट्रोल करते हुए एक ने कहा कि, ”ऋषभ पंत बीमार महसूस कर रहे हैं।” एक अन्य ने कहा कि, ”भाभीजी, पंत ठीक हैं…।” वहीं एक ने लिखा कि, ”ऋषभ भाई को छोड़ दिया क्या आपने।”

urvashi routela

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फ़िल्में

urvashi routela

बात की जाए फिल्म Waltair Veerayya के बारे में तो ये 13 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन मुख्य किरदार में है। फिल्म महज 3 दिनों में 108 करोड रुपए से भी अधिक कमाई करने में कामयाब रही। अब उर्वशी के पास “इंस्पेक्टर अविनाश” नाम की एक फिल्म है जिसमें वह रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उर्वशी के पास ‘दिल है ग्रे’ और ‘ब्लैक रोज’ जैसे फ़िल्में भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button