ये 3 इशारे जाहिर करते हैं कि लड़की नहीं करती है आपको पसंद, छोड़ दीजिये उसका पीछा

DMCA.com Protection Status

कई बार ऐसा देखा गया है कि आप किसी को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और आपको पता भी नहीं रहता की क्या सामने वाला भी आपको पसंद करता है या नहीं। इन सारी बातों से आप कन्फ्यूजन में पड़ जाते हैं। अगर आपको इस बात की जानकारी हो जाए कि जिसके बारे में आप सोच रहे हैं वो व्यक्ति आपके बारे में क्या महसूस करता है तो आपके लिए बहुत आसानी हो जाएगी। आप जिसको पसन्द करते हैं वो भी आपको पसंद करता है तो फिर आपलोग एकदुसरे से मिल सकते हैं बातचीत कर सकते है। मगर दूसरी तरफ आप जिसको पसन्द कर रहे हैं वो व्यक्ति आपको नापसंद करता है तो उसके पीछे अपना समय बर्बाद ना ही करें तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

समझिए लड़कियों के ये इशारे

अगर आप भी किसी लड़की को पसंद करते हैं और आप नहीं समझ पा रहे की वो लड़की भी आपको पसंद करती है या नहीं तो ये खबर आपके लिए बेहद आसानी लाएगी। इसके जरिए आपकी सारी उलझने समाप्त हो जाएंगी और आप अपना समय भी बेकार में बर्बाद करने से बचेंगे।

लडकियां लड़कों की अपेक्षा ज्यादा शर्मीली होती है वे अपने मन की बात जल्दी नहीं कह पाती हैं। बहुत बार ऐसा होता है कि लड़की आपसे प्यार करती है लेकिन खुद आ कर कभी नहीं बताएगी। अक्सर लडकियां अपनी बातों को इशारों में बताती हैं। तो आईये जानते हैं वे तीन इशारों के बारे में जिन्हें जानने के बाद आप समझ पाएंगे की जिसको आप पसन्द करते हैं क्या वो भी आपको पसंद करती है।

  • आप जिसको पसन्द करते हैं और अगर वो आपकी कही बातों को अनसुना कर दे ,आपकी तरफ बिल्कुल ध्यान ना दे तो आपको तुरंत समझ लेना चाहिए कि लड़की आपको नहीं पसंद करती है।

  • आप जिस रास्ते से जा रहे हैं और अगर आपको देख कर लड़की रास्ता बदल दे तो यह साफ तौर पर दर्शाता है की  लड़की आपको पसंद नहीं करती ऐसे में आपका उसके पीछे पड़ना मतलब सिर्फ अपना समय बर्बाद करना।

  • अगर आप लड़की से बात करना चाहते हैं और वो बार बार किसी बहाने से बात को टाल देती है तो आपको उस लड़की के पीछे अपना समय नहीं बर्बाद करना चाहिए।

यह भी पढ़ें :

Recommended For You

About the Author: Kumar Gourav

Leave a Reply