समाचार

सास की अस्थियां बहाने गई थी हरिद्वार, 5 साल छोटे लड़के पर फिसला दिल, पति-बच्चों को छोड़ भाग गई

प्यार के बारे में आप ने सुना होगा कि ये कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसकी शुरुआत बहुत ही अजीब सिचूऐशन में हुई। एक महिला जो अपनी ताई सास को मोक्ष दिलाने हरिद्वार गई थी, वह खुद से 5 साल छोटे लड़के को दिल दे बैठी। हद तो तब हो गई जब इस दो बच्चों की मां ने पति को बिना तलाक दिए अपने यंग प्रेमी से शादी रचा ली। तो चलिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी को विस्तार से जानते हैं।

यह अनोखी प्रेमी कहानी राजस्थान झुंझुनूं जिले के सिंघाना पुलिस थाना के ढाणा गांव की है। यहाँ 33 साल की संतोष का विवाह 17 जुलाई 2013 को हेमराज से हुआ था। हेमराज उम्र में पत्नी संतोष से 9 साल बड़ा है। इस शादी से दोनों का एक बेटा व एक बेटी है। दोनों की शादीशुदा लाइफ अच्छी चल रही थी, लेकिन फिर प्रेमी संदीप की एंट्री हो गई।

प्रेमी संग भागी 2 बच्चों की मां

संदीप और संतोष की मुलाकात का किस्सा भी बड़ा दिलचस्प है। 21 सितम्बर 2021 को हेमराज की ताई का निधन हो गया था। ऐसे में पूरा परिवार उन्हें मोक्ष दिलाने 26 सितंबर को हरिद्वार गया था। इस दौरान हेमराज की पत्नी संतोष भी साथ थी। जब ताई की अस्थियाँ बहाई जा रही थी तो वहां पर संतोष की मुलाकात सीकर जिले के जाटवास गांव रहने वाले संतोष से हुई। इस दौरान दोनों ने अपना फोन नंबर अदला बदली कर लिया।

हरिद्वार से आने के बाद संतोष और संदीप आए दिन बातचीत करने लगे। जल्द दोनों में प्रेम हो गया। फिर 4 जनवरी 2022 को संतोष अपने दोनों बच्चों व पति को छोड़ प्रेमी संग भाग गई। इसके बाद पति हेमराज ने 6 जनवरी को सिंघाना पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कोर्ट में बोली- प्रेमी के साथ ही रहूंगी

पुलिस ने छानबीन कर 13 जनवरी को संतोष को ढूंढ लिया। हालांकि महीने ने थाने में कहा कि वह अपनी इच्छा से प्रेमी संदीप संग रहना कहती है। ऐसे में पुलिस ने उसे प्रेमी के साथ जाने दिया। सिंघाना थानाधिकारी भगवाना राम के अनुसार पीड़ित पति हेमराज का आरोप है कि उसकी पत्नी संतोष और प्रेमी ने 16 जनवरी को उसे बिना तलाक दिए शादी रचा ली। उसने थाने में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब हेमराज कोर्ट की शरण में पहुंचा है। 14 जून को ही कोर्ट ने जब आदेस दिया तो मामला सिंघाना थाने में दर्ज हुआ। हालांकि कोर्ट में भी पत्नी ने प्रेमी संग रहने की इच्छा जाहीर की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button