बॉलीवुड

विवादों से भरा रहा TV की इन हसीनाओं का जीवन, पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों ने उछाला बहुत कीचड़

टीवी और फिल्म की दुनिया ग्लैमर से भरी हुई है। यहां काम करने वाले सितारें आए दिन अपनी फिल्मों या लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिर कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिनकी लाइफ विवादों से भरी रही। वे अपनी पर्सनल लाइफ में हुई गड़बड़ के चलते काफी चर्चा में रहे। आज हम आपको कुछ ऐसी ही महिला कलाकारों से मिलाने जा रहे हैं जिनकी निजी जिंदगी में बड़े बवाल हुए।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर फेमस हुई श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं। खासकर मैरिड लाइफ को लेकर उनका लक बहुत खराब रहा। उन्होंने अपने जीवन में दो शादियां रचाई और दोनों ही फेल हो गई। पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। लेकिन घरेलू हिंसा का आरोप लगा श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया।

फिर दूसरी शादी अभिनव कोहली से की। लेकिन यहां भी उन्हें घरलू हिंसा का शिकार होना पड़ा जिसके चलते वह लग हो गई। ऐसे में लोग श्वेता को अक्सर ट्रोल कर पूछते हैं कि वे तीसरी शादी कब कर रही हैं? श्वेता अभी 41 की हैं और अपने दोनों बच्चों पलक और रियांश को संभाल रही हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 2009 में पवित्र रिश्ता शो से डेब्यू किया था। इसमें उनकी जोड़ी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग काफी पसंद की गई थी। दोनों शो के बाद एक दूसरे को डेट करने लगे थे। कई साल लीव इन में भी रहे। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।

2020 में जब सुशांत ने कथित रूप से खुदखुशी की तो लोगों ने अंकिता को बहुत ट्रोल किया। कुछ ने तो ये तक कहा कि यदि वे सुशांत से ब्रेकअप नहीं करती तो शायद आज वे जिंदा होते। बता दें कि अंकिता वर्तमान में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की पत्नी हैं। दोनों ने 2021 में शादी रचाई थी।

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkad)

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkad) भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी लाइफ को लेकर चर्चा में रही। दीपिका ने 2011 में रौनक मेहता से शादी रचाई थी। लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया। फिर उन्होंने 2018 में अपने शो ‘ससुराल सिमर का’ के को-स्टार शोएब इब्राहिम (Shoeb Ibrahim) संग निकाह किया। खबरों की माने तो उन्होंने शादी के लिए अपना धर्म बदला था।

लोगों को बस यही बात दीपिका की पसंद नहीं आई। वे उन्हें ट्रोल करने लगे। शादी के बाद दीपिका बिग बॉस 12 का हिस्सा भी रहीं। इसमें वह विजेता बनकर उभरीं। शादी के चलते दीपिका का टीवी पर दिखना थोड़ा कम हो गया। हालांकि वे यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहकर फैंस से जुड़ी रहती हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

राखी सावंत को लोग टीवी की ड्रामा क्वीन भी कहते हैं। कोई भी उनकी बातों को सिरियसली नहीं लेता है। इसलिए जब उन्होंने अपनी शादी की बात लोगों से कही तो उन्हें ये झूठी लगी।

यहां तक कि ‘बिग बॉस 15’ में पति रितेश संग नजर आने के बाद भी लोगों को राखी की बातों पर यकीन नहीं हुआ। इसके बाद जब रितेश ने बिग बॉस में राखी को लेकर कई खुलासे किए तो एक्ट्रेस ने उनसे दूरी बना ली। वर्तमान में वे बिजनेसमैन आदिल खान (Aadil Khan)के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button