दिलचस्प

खटिया पर खड़े होकर भाभी ने किया पलंगतोड़ डांस, लोग बोले- चारपाई टूटी तो सारा डांस निकल जाएगा

सोशल मीडिया पर इन दिनों हर किसी को रील्स बनाने का भूत सवार है। फिर वह बच्चा हो, जवान हो, शादीशुदा महिला हो या बूढ़ा। शहर से लेकर गांव देहातों तक हर कोई अपने-अपने अंदाज में रील्स बना रहा है। अधिकतर लोग बैकग्राउन्ड में चल रहे गानों पर डांस या लीप सिंक कर रील्स बनाते हैं। ये गाने बॉलीवुड से अंग्रेजी तक कुछ भी हो सकते हैं। फिर कुछ तो बड़ी ही अजीब धुनों पर भी रील्स बनाना पसंद करते हैं। इन दिनों भोजपुरी और राजस्थानी गानों पर भी बड़ी रील्स बन रही है।

चारपाई पर खूब नाची भाभी

इस बीच राजस्थान की एक भाभी की पलंगतोड़ रील सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। भाभी मशहूर राजस्थानी गाने ‘सिद्ध गया था बन्ना’ पर डांस करती दिखाई दे रही है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि भाभी ये डांस चारपाई (खटिया) पर खड़े होकर कर रही है। उनकी ये चारपाई एक खेत में लगी हुई है। पीछे नेचर के खूबसूरत नजारे भी देखने को मिल रहे हैं।

भाभी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। वह डांस करते हुए गाने में पूरी तरह खो गई हैं। चारपाई पर खड़े होकर वह एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स दे रही हैं। जमीन और खेतों में डांस करते हुए तो कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। लेकिन चारपाई पर ऐसा डांस वाला वीडियो रोज-रोज नहीं देखने को मिलता है। इस वीडियो को इंसटाग्राम पर team_rajasthani__143 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है।

लोग बोले- आराम से, खटिया मत तोड़ देना

भाभी का डांस देख लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘अरे भाभी आराम से कहीं खटिया न टूट जाए।’ फिर दूसरे ने कहा ‘यदि खटिया टूट गई और आप नीचे गिर गई तो सारा डांस निकल जाएगा।’ वहीं एक अन्य यूजर कमेंट कर लिखता है ‘बहुत ही खूबसूरत डांस किया आप ने।’ एक और कहता है ‘गांव के देसी टेलेंट की बात ही कुछ और होती है।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें भाभी का पलंगतोड़ डांस:


बता दें कि भाभी ने जिस ‘सिद्ध गया था बन्ना’ राजस्थानी एलबम पर डांस किया है वह यहाँ के लोकल लोगों के बीच बड़ा फेमस है। इस गाने को ट्विंकल वैष्णव, समीर चौहान और कुलदीप ओझा ने गाया है। इसे कंपोज समीर चौहान ने किया है। गाने के निर्माता मुकेश सुराना और निर्देशक सज्जन सिंह गहलोत है। इस गाने पर और भी कई लोग रील्स बना चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button