#ट्रेंडिंगviral

फिर रास्ते पर आ गए ‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन बड्याकर, रो-रोकर सुनाई आपबीती

‘कच्चा बदाम’ गाकर रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल हुए भुवन बड्याकर तो आपको याद ही होंगे। जी हां.. वहीं भुवन बड्याकर जिन्हे इस गाने के माध्यम से इतनी पॉपुलैरिटी मिल गई थी कि वह रातों-रात लखपति बन गए थे। उन्हें कई शो ऑफर हुए थे, इसके साथ ही उन्होंने कुछ गाने भी गाए हैं। हालांकि अब एक बार फिर से भुवन बड्याकर खाने पीने के लिए तरस गए हैं। हाल ही में भुवन बड्याकर से बातचीत की गई जहां पर उन्होंने रोते हुए अपने दर्द को साझा किया। तो आइए जानते हैं भुवन बड्याकर के साथ ऐसा क्या हुआ?

कच्चा बादम ने दिलाई पहचान

kacha badam

गौरतलब है कि, भुवन बड्याकर को ‘कच्चा बदाम’ गाने से सफलता हासिल हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि वायरल होते ही उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो गया। उन्होंने गांव में एक नए घर बनवाने के लिए भी पैसा इकट्ठे कर लिए थे, लेकिन अब उनके हालात बिगड़ चुके हैं। वहीं उनके घर का निर्माण भी बीच में ही रोक दिया गया है।

kacha badam

अब वह एक बार फिर मजदूरी दिहाड़ी पर आ गए हैं। हाल ही में भुवन बड्याकर ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि, “इस गाने पर कॉपी राइट से परेशान हो गए हैं। इसके चलते उन्हें अब शो नहीं मिल रहे, कुछ कमाई नहीं हो रही है।”

kacha badam

भुवन के साथ हुआ धोखा

kacha badam

भुवन ने बताया कि, “गोपाल नाम के एक शख्स ने उन्हें 3 लाख रुपये देकर कहा था कि वो अपने Youtube चैनल पर इस गाने को चलाएंगे। इसके लिए उन्हें ये पैसे दिए। भुबन का आरोप है कि अब जब भी कहीं वो इस गाने को गाते हैं और उसे पोस्ट करते हैं तो कॉपीराइट क्लेम आ जाता है।”

kacha badam

भुबन का कहना है कि, “ऐसा करने की वजह पूछने पर वो शख्स कहता है कि मैंने कॉपीराइट खरीद लिया है। उस शख्स ने पैसे देते समय कुछ कागजात पर भी साइन करवा लिया था। मैं तो एक अनपढ़ इंसान हूं, मुझे तो ये सब समझ नहीं आता और इसी के चलते मेरा फायदा उठाया गया है। फिलहाल कामकाज नहीं मिल रहा है।”

kacha badam

आगे उन्होंने बताया कि, अब शो में मैं वो गाना तो गा नहीं पाता, छोटा-मोटा काम करते महीने का कुछ हजार रुपयों की कमाई हो पा रही है। उसी से फिलहाल जीवन चला रहे हैं। मुझे पता नहीं आगे कितने दिन ऐसे चलेगा।” बता दें भुवन इस दौरान अपनी तकलीफों को बताते बताते रो भी पड़े।

मूंगफली बेचकर करते थे परिवार का पोषण

kacha badam

बता दें, भुवन बड्याकर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। वह दुबराजपुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले कुरालगुरी में रहते हैं। उन्होंने मूंगफली बेचने के दौरान इस गाने को बनाया था जिसके बाद वह वायरल हो गए थे। दरअसल पश्चिम बंगाल में कच्ची मूंगफली को बादाम भी कहा जाता है और भुवन बड्याकर का मूंगफली बेचने का अंदाज काफी अनोखा था जिसके जरिए वह रातोंरात वायरल हो गए थे। उनके परिवार में पत्नी समेत दो बेटे और एक बेटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button