बॉलीवुड

भरी महफ़िल में सारा अली खान ने कही माता-पिता बदलने की बात, स्टारकिड्स होने पर छलका दर्द

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान को भला कौन नहीं जानता। बता दे सारा अली खान हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है। अब तक सारा अली खान की फिल्मों में नजर आ चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त बन चुकी है। इसी बीच सारा अली खान ‘आइडियाज ऑफ इंडिया समिट 2023’ इवेंट में शामिल हुई जहां पर उन्होंने स्टार किड्स होने पर अपनी राय साझा की।

सैफ अमृता की बेटी होने पर क्या बोली सारा?

sara ali khan

गौरतलब है कि हमेशा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बात होती रही है। लोगों का मानना है कि स्टार किड्स को जल्द ही काम मिल जाता है। ऐसे में सारा अली खान भी एक स्टारकिड है। अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी होने के नाते सारा अली खान को जल्द ही फिल्मों में काम मिलने लगा और वह आसानी से अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

sara ali khan

ऐसे में जब सारा अली खान से सवाल किया गया कि, एक स्टार किड्स के नजरिए से ये माना जाता है कि उन्हें प्लेटफॉर्म रेडी मिलता है। क्या वो अच्छा लगता है या फिर आपकी काबिलियत पर सवाल उठता है?

इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा कि, “जिन चीजों पर हम कंट्रोल नहीं कर सकते हैं उसके बारे में ज्यादा चर्चा करना और सोचना फायदेमंद नहीं है। मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हूं। अब मैं अपने मां-बाप को बदल नहीं सकती है, लेकिन मेरी कोशिश यह रहती है और रहेगी कि मैं अपना अस्तित्व खुद बना सकूं। मैं हमेशा चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम से पहचाने। मैं अपने नाम से भागना नहीं चाहती हूं और न ही भाग सकती हूं।”

sara ali khan

इसके अलावा सारा अली खान ने कहा कि, “सिनेमा जगत के तमाम दिग्गजों से सजी फैमिली से होने के नाते मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। मैं बस यही चाहती कि लोग मुझे मेरे अस्तित्व से पहचाने।”

सारा के माता-पिता हो चुके हैं अलग

sara ali khan

बता दें, सारा अली खान की मां अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग हो चुके हैं। अमृता से अलग होने के बाद ही सैफ अली खान ने करीना कपूर को दूसरी पत्नी बनाया। हालांकि सारा अली खान की अपने पिता से जबरदस्त बॉन्डिंग है। इसके अलावा सारा की करीना कपूर खान के साथ भी अच्छी दोस्ती है। सारा के अलावा अमृता और सैफ का एक बेटा भी है जिसका नाम इब्राहिम अली खान है। वहीं करीना से उन्हें 2 बेटे हुए जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

सारा अली खान का वर्कफ़्रंट

sara ali khan

बात करे सारा अली खान के काम के बारे में तो इन दिनों वह फिल्म ‘आशिकी-3’ को लेकर चर्चा में है। दरअसल कहा जा रहा है कि ‘आशिकी-3’ में कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर सारा अली खान होगी। हालांकि अभी तक ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान के पास लक्ष्मण उतेकर की अंटाइटल फिल्म है जिसमें वह अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button