बॉलीवुड

इस शख्स ने उड़ाया सलमान खान और उनकी फिल्म भारत का मजाक, कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में एक्टिंग कर चुके कमाल आर खान अब इनको एक्टर कहें या प्रोड्यूसर इस बात पर हमेशा कंफ्यूजन बना रहता है। वो कौन सी फिल्मों में हीरो बनते हैं और किन फिल्मों को प्रोड्यूस करते हैं इसका पता उनके अलावा शायद ही किसी को हो। लेकिन इसके बावजूद भी वो खबरों में बने ही रहते हैं। कमाल राशिद खान को अच्छे से पता है कि उनको किस तरह से खुद को लाइम लाइट में रखना है। केआरके अक्सर ही किसी ना किसी बॉलीवुड अभिनेता को लेकर के कोई ऐसा ट्वीट कर देते हैं जिससे वो खबरों में आ जाते हैं।

बता दें कि एक एक्टर और प्रोड्यूसर के अलावा केआरके फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं। तो इस बार उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत को लेकर के कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसको सुनकर सलमान खान को गुस्सा आ सकता है। बता दें कि सलमान और कटरीना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल कर रही है। फिल्म देखते ही देखते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की ये फिल्म उनके फैंस के लिए ईद के तोहफे से कम नहीं थी।

दरअसल कमाल आर खान ने अपने ट्विट अकाउंट से ट्वीट किया- ‘सलमान खान ने कहा था कि कटरीना कैफ को फिल्म भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए और हम इस बात से सहमत हैं। अगर सलमान खान जुरी मेंबर होंगे तो ऐसा जरूर होगा और उस दिन सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को अपने अवॉर्ड वापस लौटा देने चाहिए।’

इसके साथ ही भारत के बारे में केआरके ने ट्वीट किया- ‘फाइनली, टॉर्चर खत्म हो गया। ये इस दशक की सबसे बेकार फिल्म में से एक है। जीरो, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, ट्यूबलाइट और रेस इससे लाख गुना अच्छी फिल्में हैं।’

इसके आगे केआरके ने लिखा- ‘ट्यूबलाइट के बाद एक बार फिर सलमान खान ने मार खाने की गलती की है, मारने की बजाए।’ इतना ही नहीं केआरके ने सलमान की फि्ल्म भारत को महज 2 स्टार दिए हैं। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब केआरके ने ऐसी हरकत की है इसके पहले भी केआरके ऐसी हरकत कर चुके हैं। वो आने वाली किसी भी फिल्म को जिसमें कोई बड़ा स्टार होता है उस फिल्म की समीक्षा जरूर करते हैं।

हालांकि केआरके की इस हरकत का जवाब सलमान खान कैसे करते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सभी फिल्म को पसंद कर रहे हैं। साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। काफी समय बाद है जब सलमान की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना बेहतरीन प्रदर्शन कर पाई है। जिस वजह से सलमान के फैंस और खुद सलमान को फिल्म से बहुत सी आशा थी। जो कि अब पूरी हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button