बॉलीवुड

ये हैं कंगना रनौत के सपनों का महल, देखें करोड़ों में बने ‘धाकड़’ एक्ट्रेस के घर की Inside Photos

मनाली में बने इस आलीशान घर की मालकिन हैं कंगना रनौत, ख़ास तरीके से की गई इसकी सजावट: Photos

अपने बेबाक बयान से इंडस्ट्री में तहलका मचा देने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई दी लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने आलीशान घर की तस्वीर शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। दरअसल, हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने मनाली वाले घर की कुछ खूबसूरत इनसाइड तस्वीरें साझा की है जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। तो आइए देखते हैं कंगना के घर की तस्वीरें..

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत का घर वाकई बहुत खूबसूरत है। वहीं उन्होंने खूबसूरत इंटीरियर डिजाइनिंग से इस घर में चार चांद लगा दिए हैं। कंगना के घर में नजर आ रही हर एक चीज यूनिक लग रही है और एक अलग लुक दे रही है।

kangana ranaut

kangana ranaut

वहीं उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मैंने एक नया घर बनाया, यह मनाली में मेरे मौजूदा घर का विस्तार है, लेकिन इस बार इसे नदी के पत्थर, स्थानीय स्लेट और लकड़ी से बनी पहाड़ी शैली से डिजाइन करवाया है। मैंने हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की करिगिरी को भी शामिल किया है।”

kangana ranaut

kangana ranaut

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कंगना ने अपने घर को एकदम शाही अंदाज में सजाया हुआ है। वहीं उनके घर में नजर आ रही हर एक चीज लाजवाब है। उन्होंने अपने घर में हिमाचली पेंटिंग, कालीन, कढ़ाई लकड़ी की कारीगरी से लेकर हर उन चीजों का इस्तेमाल किया है जो उनके घर को और भी खूबसूरत बनाती हो। वही लिविंग रूम में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक यूनिक झूमर लगाया हुआ है जो उनके घर को एक नया लुक दे रहा है।

kangana ranaut

वही कंगना के घर की सीढ़ियों के पास की है दीवार बेहद खूबसूरत लग रही है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना को पारंपरिक चीजों से जुड़े रहना ज्यादा पसंद है। बता दें, कंगना रनौत के इस घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

kangana ranaut

बात की जाए कंगना रनौत की निजी जिंदगी के बारे में उनका जन्म हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के छोटे से शहर सूरजपुर में हुआ है। कंगना के पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन है, वहीं उनकी मां आशा रनौत एक शिक्षिका है। कंगना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था ऐसे में उन्होंने महज 17 साल की उम्र में ही एक्टिंग दुनिया में कदम रख लिया था।

kangana ranaut

आज कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री में से एक है और उनके पास दौलत की कोई कमी नहीं है। बता दे कंगना एक्टिंग करने के साथ-साथ फिल्मों को प्रोड्यूस भी करती है। इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी है जिनमें बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी शामिल है। कंगना रनौत की सबसे खास बात यह है कि ना सिर्फ वह करोड़ों रुपए कमाती है बल्कि अपनी कमाई का हिस्सा दान और सामाजिक कारणों में भी लगाती है।

kangana ranaut

बात करें कंगना के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह फिल्म धाकड़ के बाद जल्दी ही सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक एयर फोर्स पायलट की किरदार में दिखाई देने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंगना की यह फिल्म साल 2022 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा भी कंगना रनौत के खाते में ‘सीता’, ‘पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड’ जैसी फिल्में शामिल है।

kangana ranaut

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button