समाचार

21 साल की बहू को ले उड़ा 60 का ससुर, पति बोला- पापा की हरकतें ठीक नहीं थी, बीवी भी बदली-बदली थी

ससुर और बहू का रिश्ता बाप और बेटी के रिश्ते की तरह होता है। इसमें एक सम्मान और मर्यादा होती है। लेकिन कभी-कभी कलयुग में इस रिश्ते को तार-तार करने वाली खबरें भी सामने आ जाती है। ताजा मामला राजस्थान के बूंदी जिले का है। यहां एक ससुर अपनी बहू को भगाकर ले गया। अब बेचारा पति अपनी बीवी को वापस लाने के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है।

ससुर संग भागी बहू

पवन बैरागी नाम का शख्स बूंदी जिले में मजदूरी कर घर चलाता है। वह दिन रात मेहनत करता है ताकि उसकी बीवी खुश रहे। उसके कोई तकलीफ न हो। लेकिन बीवी बेवफा निकली। उसने बेवफाई की भी तो अपने प्रेमी के रूप में किसी और को नहीं बल्कि ससुर को ही चुन लिया। 21 साल की यह बहूरानी अपने 60 साल के ससुर रमेश बैरागी संग भाग गई।

पति का कहना है कि उसका बाप ही असली विलन है। उसकी हरकते ठीक नहीं है। वह कुछ गैरकानूनी काम भी करता था। मैंने अपनी बीवी को चेतावनी भी दी थी कि मेरे बाप से दूर रह। लेकिन वह नहीं मानी। मेरा बाप बीवी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। यदि पुलिस उसे खोज ले तो मैं बीवी को फिर से रखने के लिए तैयार हूँ। मैंने कभी उसे कोई तकलीफ नहीं दी।

बदली-बदली सी लग रही थी पत्नी

यहां दिलचस्प बात ये रही कि बाप अपने ही बेटे की गाड़ी पर बहू को भगाकर ले गया। पवन की एक 6 महीने की बेटी भी है। बीवी उसे भी अपने साथ ले गई। पवन ने इस मामले में सदर थाने में बाप और बीवी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि उसका कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। वह चाहता है कि उसकी बीवी और बेटी को जल्द से जल्द खोजा जाए।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन-डे का है। लेकिन मीडिया में यह मामला अब जाकर सामने आया है। प्रेम दिवस पर ही ससुर और बहू भागे थे। पति ने ये भी बताया कि उसे जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उसका बाप ही उसकी बीवी को भगाकर ले जाएगा। उसे कुछ दिनों से पत्नी का स्वभाव बदला-बदला सा भी लग रहा था। उसने बताया कि मेरा बाप हमेशा हमको डरा धमकाकर रखता था।

इस मामले पर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि पीड़ित शख्स ने पिता और पत्नी के भागने का मामला दर्ज करवाया है। हमने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। फिलहाल हम ससुर बहू की तलाश कर रहे हैं। अब ये सच में भाग गए हैं या साथ में कहीं चले गए है ये भी जांच के बाद पता चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button