बॉलीवुड

करण कुंद्रा से पवित्रा पुनिया तक, जब इन 8 सितारों ने प्यार के नाम पर पार्टनर के साथ खेला गेम

फिल्मी दुनिया में रिश्ते जुड़ना और बिगड़ना आम बात है। यहां पर जहां पलक झपकते ही रिश्ते जुड़ जाते हैं तो उतनी ही आसानी से टूट भी जाते हैं। गौरतलब है कि, इन दिनों चारु आसोपा और राजीव सेन की टूटी शादी को लेकर चर्चा हो रही है जिसमें राजीव सेन ने चारु पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राजीव को अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया जिसके कारण उन्हें बाद में बुरा लगा और फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच अनबन होने लगी।

charu asopa and rajiv

इतना ही नहीं बल्कि अब दोनों का रिश्ता तलाक के कगार पर आ पहुंचा। हालांकि ये कोई पहला कपल नहीं है जिसका रिश्ता धोखे के कारण टूटा हो। इससे पहले भी ऐसे कई सितारे हैं जो धोखे देने की वजह से एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में..

करण कुंद्रा
बता दें, करण कुंद्रा इन दिनों मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं लेकिन इससे पहले वह मशहूर अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे थे। लेकिन इसी बीच इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अनुषा डांडेकर ने आरोप लगाया था कि करण ने उन्हें धोखा दिया और उनके साथ प्यार का गेम खेल रहे थे। उन्होंने एक समय पर कई एक्ट्रेसेस को डेट किया था।

charu asopa and rajiv

अरहान खान
बता दें, अरहान खान का नाम काफी लंबे समय तक रश्मि देसाई से जुड़ा रहा है। हालाँकि अरहान पहले से ही शादीशुदा थे और एक बच्चे की पिता भी थे लेकिन उन्होंने यह बात छुपाई थी। जब रश्मि देसाई को यह बात पता चली तो वह बुरी तरह टूट गई थी। हालांकि इस दौरान वह बिग बॉस में थी ऐसे में सलमान खान ने उनका काफी स्पॉट किया था।

charu asopa and rajiv

सुशांत सिंह राजपूत
बता दें, करियर की शुरुआत में सुशांत सिंह राजपूत ने मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को डेट किया था। लेकिन इसी बीच सुशांत को फिल्मों में काम मिलना शुरू हो गया जिसके बाद उन्होंने अंकिता लोखंडे से दूरी बना ली थी और अभिनेत्री कृति सेनन को डेट करने लगे थे जिसे अंकिता लोखंडे बुरी तरह टूट गई थी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे।

पवित्रा पुनिया
बता दें, इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का नाम भी शामिल है। कहा जाता है कि, एक्ट्रेस ने एक समय पर दो-दो लड़कों को डेट किया था। जहां वे एक समय पर पारस छाबड़ा को डेट कर थी तो उसी समय पर किसी और लड़के को भी डेट कर रही थी। ऐसे में फिर पारस एक्ट्रेस से अलग हो गए।

करण सिंह
बता दें, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में तीन शादियां रचाई है। उन्होंने श्रद्धा निगम और एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को धोखा दिया। इसके बाद उन्होंने बिपाशा बासु से शादी रचाई। कहा जाता है कि बिपाशा के लिए करण ने जेनिफर को छोड़ दिया।

charu asopa and rajiv

करण पटेल
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण पटेल ने भी काम्या पंजाबी को डेट किया है। हालांकि इस दौरान वह अंकिता भार्गव के साथ भी रिश्ते में थे। ऐसे में उन्होंने अंकिता को अपनी पत्नी बनाने के लिए काम्या को धोखा दिया। कहा जाता है कि इस दौरान काम्या बुरी तरह टूट गई थी।

एजाज खान
बता दें, मशहूर अभिनेता एजाज खान एक समय पर अभिनेत्री अनिता हस्सनंदानी को डेट कर रहे थे। लेकिन इसी बीच वह किसी और को भी डेट करने लगे। ऐसे में उन्होंने अनीता को छोड़ दिया। कहा जाता है कि अनीता से दूर जाने के बाद एजाज को बहुत बुरा लगा था और उन्हें आज भी इस बात का पछतावा है।

charu asopa and rajiv

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button