बॉलीवुड

40 हजार की टी-शर्ट पहनकर निकली करीना, लोग बोले- इससे अच्छी हम 200 में लाते हैं, देखें Video

बॉलीवुड सितारें अक्सर लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं। उनके पास कपड़ों का भी एक बड़ा कलेक्शन होता है। वे ऐसे-ऐसे ब्रांड के कपड़े पहनते हैं जिनकी कीमत सुन आम मिडिल क्लास व्यक्ति को चक्कर आ जाते हैं। अब करीना कपूर खान को ही देख लीजिए। करीना अपने अभिनय के अलावा फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। वे अक्सर पब्लिक प्लेस में स्टाइलिश कपड़े पहनकर घूमती हैं।

करीना ने पहनी 40 हजार की टी-शर्ट

करीना को कई बार उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि बेबो को इन ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं। हाल ही में करीना को उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर देखा गया। इस दौरान वे काफी कूल दिखाई दी। हालांकि करीना के स्टाइल से ज्यादा ध्यान उनकी टीशर्ट ने खींचा।


दरअसल करीना कपड़ों के वर्ल्ड फेमस ब्रांड Gucci की टी-शर्ट पहने दिखाई दी। उन्होंने पीले रंग की ये टीशर्ट पहनी। इसके नीचे नीले रंग का जोगर्स पहना। वहीं इस लुक को और कूल बनाने के लिए उन्होंने आँखों पर काले रंग के चश्मे भी लगाए। बता दें कि करीना ने जो Gucci की टी-शर्ट पहनी है उसकी कीमत लगभग 40 हजार रुपए है।

लोग बोले- इससे अच्छी हम 200 में लाते हैं

अब इतनी महंगी लेकिन दिखने में सादी टी-शर्ट वाली बात लोगों को हजम नहीं हुई। ऐसे में उन्होंने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने कहा कि ‘इससे अच्छी टी-शर्ट हमारे यहां 150-200 में मिल जाती है।’ फिर दूसरे ने लिखा ‘इसे बस Gucci की टी-शर्ट पहन शो ऑफ करना है।’ वहीं एक और शख्स लिखता है ‘ये 40 हजार की टी-शर्ट भी कॉटन की बनी है और सामान्य 200-400 वाली भी उसी से बनी है। Gucci ने करीना को लूट लिया।’

बता दें कि करीना को Gucci ब्रांड की टी-शर्ट कुछ ज्यादा ही पसंद है। उनके पास ऐसी 50 से अधिक टी-शर्ट हैं। करीना ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि गूची के कपड़े काफी कूल और आरामदायक होते हैं। ये उनकी पसंद और स्टाइल को मैच भी करते हैं। इसलिए वह इन्हें अधिक पहनती हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


करीना का ये भी मानना है कि उनकी चुप्पी ही ट्रोलर्स को उनका तगड़ा जवाब है। वह दूसरों की पसंद और नापसंद के आधार पर अपनी लाइफ नहीं जी सकती हैं। वैसे काम की बात करें तो करीना को हम जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखेंगे। इसमें वे आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।


इसके पहले करीना आमिर खान के साथ ‘3 इडियट्स’ में भी काम कर चुकी हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button