बॉलीवुड

भाभी की गोद भराई में करीना कपूर ने लूटी महफ़िल, शेयर की तस्वीर, रणबीर की बहन ने भी दी शुभकामनाएं

नवंबर 2022 में बॉलीवुड के कपूर परिवार में नन्हे मेहमान का आगमन हुआ था. अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर बेटी राहा कपूर के माता-पिता बने थे. वहीं अब जैन परिवार में किलकारी गूंजने वाली है. जैन परिवार का संबंध भी कपूर परिवार से है. दोनों परिवारों के बीच ख़ास रिश्ता है.

अब अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा माता-पिता बनने जा रहे हैं. बता दें कि अरमान जैन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर के कजिन हैं. अरमान करीना और करिश्मा की बुआ के बेटे हैं. शादी के करीब तीन साल बाद अरमान पिता बनने जा रहे हैं.

हाल ही में अरमान की पत्नी और करीना की भाभी अनीसा अमल्होत्रा की गोद भराई की रस्म संपन्न हुई. इस रस्म में करीना कपूर ने भी हिस्सा लिया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भाभी संग तस्वीर भी साझा की. तस्वीर में करीना और मां बनने वाले वाली अनीसा दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर अनीसा और करीना की तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है. हाल ही में करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें अनीसा और वे साथ में पोज दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ करीना ने रेड हार्ट इमोजी बनाया और साथ में लिखा कि, ”विथ द गॉर्जियस मम्मा टू बी”.

करीना ने जहां अनीसा संग तस्वीर पोस्ट की तो वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी भाभी को गोद भराई की शुभकामनाएं दी हैं. रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें अनीसा अपने पति अरमान संग नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए रिद्धिमा ने लिखा है कि, ”हैप्पी गोद भराई माय क्यूटीज. आप दोनों को प्यार”. रिद्धिमा की पोस्ट पर उनके भाई अरमान ने भी जवाब दिया. अरमान ने लिखा कि, “मिस यू!”

फरवरी 2020 में हुई थी अरमान-अनीसा की शादी

अरमान जैन रणबीर के पिता ऋषि कपूर और करीना के पिता रणधीर कपूर की बहन रीमा कपूर के बेटे हैं. रीमा की शादी मनोज जैन से हुई थी. शादी के बाद दोनों दो बेटों अरमान जैन और आदर जैन के माता-पिता बने थे.

दोनों भाईयों में अरमान बड़े हैं. उनकी और अनीसा की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. यह जोड़ा फरवरी 2020 में विवाह बंधन में बंधा था जबकि अब शादी के तीन साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं. कपल के घर जल्द ही किलकारी गूंजेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button