बॉलीवुड

एक अनजान लड़के के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई कटरीना की तस्वीर, आखिर कौन है ये ?

बॉलीवुड में अक्सर कुछ ऐसे चेहरे सामने आ जाते हैं जिन्हें किसी ने देखा ना हो और ये फिल्मी सितारे उन्हें अपना कोई खास बताकर लोगों से मिलवाती हैं. ऐसा किसी एक ने नहीं बल्कि एक्टर और एक्ट्रेस हर किसी ने किया लेकिन इस बार सामने आई हैं कटरीना कैफ, जिन्होंने एक लड़के के साथ तस्वीर शेयर की है और उनके साथ अपने रिश्ते को भी बताया है. एक अनजान लड़के के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई कटरीना की तस्वीर, आखिर कौन है ये लड़का बस यही सवाल सबके मन में है.

एक अनजान लड़के के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई कटरीना की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना ने हाल ही में फिल्म भारत में सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभाया और फिल्म भी सुपरहिट रही. अब कैटरीना एक ब्रेक के बाद अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में लग गई है जो अगले साल रिलीज होगी और फिल्म का नाम है सूर्यवंशी जिसमें वे एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेंगी. कैटरीना इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर भी सुर्खियां में आई हैं और वो ये कि उन्होंने एक अनजान लड़के के साथ एक तस्वीर शेयर की है और उसे कटरीना ने अपने रिश्ते को लेकर भी बात कही है.

 

View this post on Instagram

 

भैया and me ?

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


कैटरीना ने एक बार फिर से अपने भाई के साथ तस्वीर शेयर की है जो कि कैटरीना का रीयल भाई नहीं है. सोशल मीडिया पर लगातार कैटरीना की इस तस्वीर को देख फैंस रिएक्शन दे रहे है. असल में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम में जिसकी तस्वीर शेयर की है उसे अपना भाई बताया है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ”भैया और मैं.” कटरीना कैफ की ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी हैं. उनके फैंस इस तस्वीर को देखकर हैरान हैं और कमेंट में पूछ रहे हैं कि क्या ये सच में ये उनका भाई है ? वही फैंस के लगातार सवाल पर कैटरीना ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. मगर आपको बता दें कि कटरीना कैफ ने जिस शख्स के साथ तस्वीर शेयर की वह एक हेयर आर्टिस्ट है और इनका नाम अमित ठाकुर है. कटरीना और अमित ठाकुर की इस तस्वीर को एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी लाइक और कमेंट किया है.

फिल्मों में बेहतर कर रही हैं कटरीना

कैटरीना इस समय बैंकॉक के लिए निकल गई हैं और इन दिनों वे अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं जो 27 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और खबरों के मुताबिक इसमें 90’s का सुपरहिट ट्रैक ‘टिप-टिप बरसा पानी’ रिक्रिएट होगा जिसमें कैटरीना अक्षय के साथ पानी में भीगते हुए रोमां करेंगी. अब ऐसा होगा ये नहीं वो समय के साथ पता चल जाएगा लेकिन कटरीना फिलहाल बिजी हैं. इसके पहले कटरीना ने मैंने प्यार क्यों किया, राजनीति, अजब-प्रेम की गजब कहानी, एक था टाइगर, जब तक है जान, धूम-3, हीरो और भारत जैसी फिल्मों में किया है जो सफल रहीं थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button