बॉलीवुड

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की हीरोइन की बेटी हैं बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, देखकर नजरें हटेंगी नहीं

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हुई हैं जिन्होंने पहली फिल्म से तो बहुत नाम कमाया लेकिन उसके बाद वह जैसे गायब हो गईं. पहली फिल्म करके ही इन एक्ट्रेसेस ने दर्शकों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ दी. उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया. लेकिन ये हीरोइनें एक-दो फिल्में करने के बाद मानो गायब हो गईं. दर्शक उन्हें दूसरी फिल्मों में देखने के लिए तरस गए लेकिन उन्हें यह मौका दोबारा नहीं मिला. भाग्यश्री, ग्रेसी सिंह ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता लेकिन उसके बाद एक-दो फिल्में करके वह गायब हो गईं. आज हम एक ऐसी ही हीरोइन की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने एक सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद लगभग फिल्मों से दूरी बना ली. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाली भाग्यश्री एक बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम भाग्यश्री की नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी की बात करने जा रहे हैं.

बेहद खूबसूरत हैं भाग्यश्री की बेटी

बता दें कि साल 1990 में भाग्यश्री ने कारोबारी हिमालय दसानी से शादी कर ली थी. आज भाग्यश्री 2 बच्चों की मां हैं. उनका एक 23 साल का बेटा है जिनका नाम अभिमन्यु है और एक 21 साल की बेटी है जिनका नाम अवंतिका है. बेटी अवंतिका दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. उनका जन्म साल 1995 में हुआ था. आजकल के सभी स्टार किड्स खुद को बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार कर रहे हैं. उन्हीं में से एक नाम अवंतिका का भी आता है. अवंतिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका ग्लैमरस अंदाज भी किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है. अवंतिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. आज हम आपके लिए भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी की कुछ  ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि अवंतिका को जल्द से जल्द बॉलीवुड में एंट्री ले लेनी चाहिए.

भाग्यश्री इस उम्र में भी दिखती हैं ग्लैमरस

बता दें आज भाग्यश्री 49 साल की हो गयी हैं लेकिन इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. अपनी फिटनेस से वह बड़ी-बड़ी मॉडल और अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बॉलीवुड से दूरी बनाने के बावजूद भाग्यश्री एक रॉयल लाइफ जीती हैं. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की थी. एक दौर ऐसा भी था जब भाग्यश्री को सिर्फ उनकी खूबसूरती के लिए नहीं बल्कि उनकी फिल्मों के लिए भी जाना जाता था. लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. सलमान खान और भाग्यश्री की पहली डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ थी. साल 1989 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दोनों को रातों रात स्टार बना दिया था. इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को फिल्मफेयर, बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी मिला था. इसके बाद वह कैद में है बुलबुल, त्यागी, पायल, घर आया मेरा परदेसी जैसी फिल्मों में नजर आयीं.

देखें तस्वीरें-

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button