बॉलीवुड

पहली बार कियारा ने शेयर किया अपना रियल लाइफ रिलेशनशिप, एक्स ब्याएफ्रेंड को बताया बेवकूफ

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर फाइनली रिलीज हो गई है। बता दें कि फिल्म को अभी तक मिले रिव्यूज में फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी से लेकर के, उसके गानें और कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने खासा पसंद किया है। बता दें कि फिल्म की रिलीज के पहले से ही लोगों ने कियारा और शाहिद को जोड़ी को खासा पसंद किया है। वहीं फिल्म में भी उन दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू में अपने रियल लाइफ रिलेशनशिप को लेकर कई राज खोले हैं।

जब कियारा से उनके रियल लाइफ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ”जहां तक मेरे जेहन में है, मैं सिर्फ एक बार प्यार में पड़ी हूं. सिर्फ एक ही शख्स ऐसा रहा है जिसके साथ मैं लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में रही हूं. हम साथ बड़े हुए। हमारा रिलेशनशिप काफी अलग था। आज भी वो शख्स मेरा दोस्त है और मैं उससे हर किस्म की बातें शेयर करती हूं। मुझे याद है कि स्कूल में 10 क्लास में मैं रिलेशनशिप में थी। मेरी मां ने मुझे पकड़ लिया और कहा कि तुम्हारे अंदर इतने गट्स हैं कि तुम बोर्ड एग्जाम के टाइम भी रिलेशनशिप में हो। अब तुम लड़कों से बातें नहीं करोगी। मगर मेरा बॉयफ्रेंड बेवकूफ था। उसने ग्रेड बढ़ाने में मेरी मदद की।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiara Advani (@kiaraadvaniofl) on

वहीं जब कियारा से सवाल किया गया कि क्या वो आने वाले समय में कभी किसी एक्टर को डेट करेंगी तो कियारा ने जवाब दिया कि,  ”कभी ना नहीं कहती। मुझे नहीं पता। पर हो सकता है कि कुछ समय में मैं किसी ऐसे शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहूं जो इंडस्ट्री का ही हो। जब मैंने इंडस्ट्री में काम शुरू किया था तो मैंने नहीं सोचा था कि मैं किसी एक्टर को डेट नहीं करूंगी। मगर अब मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है।

क्या है फिल्म की कहानी

वहीं बात करें फिल्म कबीर सिंह की तो ये एक ऐसी लव स्टीरो हैं जिसमें हीरो को उसका प्यार नहीं मिल पाता है। और अधूरे प्यार के गम में वो बर्बादी की राह पर चला जाता है। कबीर सिंह अपने कॉलेज के टॉप स्टूडेंट होते हैं। ना सिर्फ एकेडमिक बल्कि स्पोर्टस में भी। हालांकि वो काफी गुस्सैल प्रवर्ति के होते हैं। लेकिन तभी फिल्म में एंट्री होती है प्रीती (कियारा) की। प्रीती, जो कॉलेज की फर्स्ट ईयर स्टूडेंट्स में से एक है। प्रीती एक सीधी-साधी लड़की होती है और उसकी इसी सादगी पर कबीर अपना दिल हार बैठते हैं। लेकिन इनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पाती और दोनों जुदा हो जाते हैं।

इसके बाद शुरू होती है कबीर सिंह की बर्बादी। कबीर दिन रात नशे में डूबा रहता है। शराब से लेकर गांजा, कोकीन तक सबकुछ करता है और हॉस्पिटल में बतौर सर्जन काम कर रहा है। लेकिन प्रीति उसके दिमाग से जाती नहीं। लोगों के लाख समझाने पर भी वो किसी की नहीं सुनता है। और इसी तरह से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। आखिर में क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म जाकर ही देखनी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button