दुर्भाग्यवश इस अभिनेत्री के हाथ से निकली थी सलमान की फिल्म, अब करने जा रही इनके साथ डेब्यू

पूरा बॉलीवुड जानता है कि सलमान खान की फिल्मों से डेब्यू करना आम बात नहीं होती है फिर भी सलमान के कारण इंडस्ट्री की बहुत सी एक्ट्रेसेस को पहचान मिली है। एक मौका अभिनेत्री सोनिया मान के हाथ भी आया था लेकिन दुर्भाग्यवश इस अभिनेत्री के हाथ से निकली थी सलमान की फिल्म, अब हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में कुछ बातें।

दुर्भाग्यवश इस अभिनेत्री के हाथ से निकली थी सलमान की फिल्म

31 जनवरी को हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी सोनिया मान जो एक उभरती सितारा हैं। सोनिया मान इससे पहले पंजाबी और साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ये वहां का जाना-माना चेहरा हैं। भले ही बॉलीवुड बॉलीवुड में ये अब डेब्यू करने जा रही हों लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ये पिछले 10 सालों से काम कर रही हैं।

फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में सोनिया हिमेश रेशमिया के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी, फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं और लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं। 10 साल पहले सोनिया को सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में करीना की सहेली का रोल ऑफर हुआ था लेकिन डेट ना होने के कारण सोनिया ने ये ऑफर ठुकरा दिया था और ये किरदार युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने निभाया था।

सोनिया इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना चाहती थीं तो उनके इनकार की ये भी बड़ी वजह बताई जाती है। मगर सोनिया ने इस फिल्म बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में सोनिया को ये रोल हिमेश की वाइफ ने ऑफर किया था और उन्होंने खुशी-खुशी इसे अपनाया। सोनिया जब केवल एक हफ्ते की थीं तब उनके पिता की हत्या खालिस्तानी आतंकवादियों ने कर दी थी, बता दें सोनिया के पिता वामपंथी एक्टिविस्ट थे।

सोनिया ने मलयालम फिल्म हाइड एंड सीक से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। मलयालम फिल्म के बाद सोनिया ने तेलुगू, पंजाबी और मराठी फिल्मों में काम किया। सोनिया ने कई सारे पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और पंजाबी दर्शक इन्हें खूब पसंद भी करते है। अब देखना ये है कि फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर देखने के बाद हिंदी दर्शक इन्हें कितना पसंद करते हैं।

Leave a Reply