बॉलीवुड

जब बाथरूम में छुपकर खूब रोईं थीं कैटरीना, पति विक्की से छुपकर कर डाली थी ये हरकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाती है। जहां वह शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करती है तो वही अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती है। कैटरीना कैफ शुरुआत से ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही है। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार वह दिवाली पार्टी के दौरान पब्लिक बाथरूम में खूब रोई थी। आइए जानते हैं कैटरीना से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

katrina and salman

विक्की को बिना बताए कैटरीना ने किया था ये काम
दरअसल, कैटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ ‘नेवर हैव आई एवर गेम’ खेलती हुई नजर आ रही है। इस गेम में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे किए जिन्हें सुनकर फैंस भी सरप्राइज हो गए। इस दौरान कैटरीना कैफ ने यह भी बताया कि, वह विक्की कौशल को बिना बताए उनका फोन भी चेक कर चुकी है।

katrina kaif

इस दौरान मिनी माथुर मजाकिया अंदाज में कहती है कि, “विक्की अपने फोन का पासवर्ड बदलो।” इसके बाद कैटरीना कैफ कहती है कि, “नहीं, यह मैंने तब किया, जब मैं कम समझदार थी। अब मैं ज्यादा समझदार हो गई हूं। अब मैं कभी भी,कभी कभी, कभी भी फिर से ऐसा नहीं करूंगी। यहां तक कि अगर मेरे सामने कोई फोन खोलकर भी रख दे, तब भी ऐसा नहीं करूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kay Beauty By Katrina (@kaybykatrina)


इसके अलावा कैटरीना ने बताया कि, वह पब्लिक बाथरूम में एक बार बहुत रोई थी। दरअसल कैटरीना कैफ साल 2009 में अपनी फिल्म ‘न्यूयार्क’ की शूटिंग करने के दौरान पैर में चोट लगने के बहाने पब्लिक वॉशरूम में चली गई और वहां पर खूब रोईं। इस दौरान कैटरीना ने रोने की वजह तो नहीं बताई लेकिन उन्होंने कहा कि, दिवाली पार्टी के दौरान उन्होंने ऐसा किया था।

कैटरीना का वर्कफ़्रंट
बात करे कैटरीना कैफ के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘फोनभूत’ में देखा गया था जिसमें वह मशहूर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ नजर आई थी। कैटरीना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब कैटरीना को जल्दी ही फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में देखा जाएगा जिसमें वह अभिनेता विजय सेठूपति के साथ दिखाई देंगी।

katrina and salman

इसके अलावा उनके पास ‘टाइगर- 3’ भी है जिसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना के अलावा इमरान हाश्मी भी मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button