बॉलीवुड

बचपन में अंकल न किया यौन शोषण, कराना पड़ा गर्भपात.. कुब्रा सैत ने सुनाई अपनी आपबीती

‘सुल्तान’, ‘रेडी’ और ‘सिटी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस कुब्रा सैत इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म पर भी धमाका कर रही है। बता दें कुब्रा को सबसे ज्यादा वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। दरअसल, कुब्रा के लिए एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करना काफी मुश्किलों से भरा हुआ था। उनके जीवन में ऐसा भी दौर आया था जब उन्हीं के अंकल ने उनका सेक्सुअल अब्यूज किया था। हाल में एक्ट्रेस ने इस पर अपना दर्द साझा किया।

मां के सामने ही मनमानी करता था शख्स….
एक्ट्रेस ने बुरे दिनों को याद करते हुए कहा कि, “लगातार एब्यूज का सिलसिला चला। एक बार उस शख्स ने मां को कैश दिया और मैंने राहत की सांस ली लेकिन तभी उन अंकल ने मेरी स्कर्ट में हाथ डाला और मेरी जांघों पर हाथ रगड़ने लगे। फिर वो घर आते और मां के सामने ही मुझे किस कर लेते और मैं कुछ नहीं कह पाती। वो अक्सर हमारे घर आते और मेरी मां के साथ किचन में कुकिंग करते। एक बार मुझे उनके साथ एक होटल में जाना पड़ा जहां उन्होंने मुझे कई बार किस किया और मैं विरोध नही कर पाई।

kubra sait

वह लगातार अपनी मर्जी से मुझे घर जगह छूते रहे और फिर उन्होंने अपने ट्राउजर को नीचे किया और मेरे साथ मेरी मर्जी के खिलाफ सबकुछ किया। तब मैं सोच रही थी कि मेरी वर्जिनिटी लूज हो रही है जो कि बड़ी बात थी लेकिन ये शेमफुल बात मैं किसी से शेयर नहीं कर सकती थी। वो शख्स एक बच्चे का पिता था और दूसरी बार पिता बनने वाला था। ये बात अगर मां को बता देती तो घर चलाने में दिक्कत होने लगती।” हालाँकि जब कुब्रा की मां को ये बात पता चली तो उन्होंने अपनी बेटी से माफ़ी मांगी।

kubra sait

प्रेग्नेंट हो गई थीं एक्ट्रेस,
इस दौरान कुब्रा सैत ने अपनी साथ हुई एक और घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, 2013 में मैं एक दोस्त संग अंडमान ट्रिप पर गई थीं। ड्रिंक करने के बाद उसी दोस्त के साथ इंटीमेट हुईं और बाद में प्रेग्रेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 30 साल की उम्र में मैं ये जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं थीं। इसलिए, अपना गर्भपात करा लिया।”

kubra sait

बता दें, कुब्रा सैत ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ से की थी। इस फिल्म में वह भी छोटे से किरदार में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘सिटी ऑफ लाइफ’, ‘सुल्तान’, ‘जवानी जानेमन’ जैसी फिल्मों में काम कर बड़ा मुकाम हासिल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button