अगर लड़की देती है इस तरह के जवाब तो समझ लीजिये उसके दिल में आपके लिए है ‘नो एंट्री’

DMCA.com Protection Status

आमतौर पर कई बार ऐसा होता है की आप किसी लड़की को दिल ही दिल काफी ज्यादा पसंद करते हैं मगर अपने दिल का हाल कहने में काफी ज्यादा संकोच करते हैं और ऐसा करते करते कई बार तो मौका ही हाथ से निकाल जाता है और आपके दिल की बात दिल में ही रह जाती है। हालांकि कुछ हिम्मती लोग भी होते हैं जो अपनी दिल की बात मौका देख कर बोल देते हैं मगर उस वक़्त उनका दिल टूट जाता है जब लड़की अलग अलग तरह का जवाब देती है जिससे वो साफ तौर पर ना भी नहीं करती मगर अपने जवाब से जाता देती है की आपके लिए उसके पास ‘नो एंट्री’ है। कई बार लड़कियों की इस तरह की बातें लड़कों को समझ में नही आती है और वो लगातार कोशिश करते रहते हैं की एक दिन वो उन्हे मिल जाएगी।

आज हम आपको लड़कियों के कुछ ऐसे ही जवाबों के बारें में बताने जा रहे हैं जिसका मतलब होता है “ना” और ये आपको भी एक ही बार में समझ लेना चाहिए।

‘मैं तुम्हें उस नजर से नहीं देखती’

कई मौकों पर आइस अभी देखा गया है की लड़कियां इस लाइन का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती है, और ऐसे में अगर आप भी सोच रहे है की आप अपनी दोस्ती के रिश्ते को थोड़ा समय देने के बाद शायद वो भी उसी तरह फील करने लगे जैसा आप खुद उसके लिए काफी समय से महसूस करते आ रहे हैं तो आपको बता दे की लड़की के लिए आप अभी भी एक दोस्त से ज्यादाऔर कुछ भी नहीं हैं।

‘मुझे नहीं लगता यह सही वक्त है’

ऐसा भी देखा गया है की कई बार लड़कियां इस तरह का वाक्य तब कहती हैं जब वो आपके साथ किसी भी तरह के नए रिश्ते में नहीं जुड़ना चाहती हैं मगर चूंकि आप उनके जीवन में काफी अहमियत  रखते हैं इसलिए वो आपको खोना भी नहीं चाहती।

‘मैं अभी रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं हूं’

अक्सर जब भी कभी आप अपने दिल का हाल सामने वाली लड़की को बताते हैं तो बड़ी जल्दी से उसका ऐसा जवाब आ जाता है, यानी की वो साफ तौर पर यह जाताना चाहती है वो आपके साथ इस संबंध में नहीं जुड़ना चाहती है।

‘मेरी जिंदगी में और कोई है’

आपको यह भी बता दें की अगर आप काफी समय से किसी लड़की को दिल ही दिल में पसंद करते हैं और पूरी हिम्मत जुटा कर उससे अपने दिल की बात बताते हैं और उसके जवाब में लड़की सिंगल होने के बाद भी आपको इस तरह का जवाब देती है तो इसका सीधा मतलब निकलता है की वो आपको ताल रही है और आपके साथ इस रिश्ते में नहीं जुड़ना चाहती है।

Recommended For You

About the Author: Kumar Gourav

Leave a Reply