बॉलीवुड

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर की सालों पुरानी तस्वीरें, दिखाया त्रेता और कलयुग का अवतार

दिग्गज और दिवंगत निर्देशक रामानंद सागर ने कई फिल्मों का निर्देशन किया था. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रिय ऐतिहासिक धारावाहिक ‘रामायण’ ने किया था. साल 1987-88 में आए इस धारावाहिक को गजब की सफलता और लोकप्रिया मिली थी. रामायण का निर्देशन करके रामानंद सागर ने करोड़ों दिल जीत लिए थे.

रामायण की चर्चा आज भी खूब होती है. सालों बाद जब यह धारावाहिक कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान टीवी पर आया था तब भी इसे अपार प्यार मिला था. इस धारावाहिक का हर एक कलाकार काफी सुर्ख़ियों में रहा था.

रामायण में भगवान श्री राम का किरदार अरुण गोविल, माता सीता का किरदार दीपिका चिखलिया, हनुमान जी का किरदार दारा सिंह, रावण का किरदार अरविंद त्रिवेदी ने निभाया था. वहीं लक्ष्मण जी के रोल में सुनील लहरी नजर आए थे जो कि फिलहाल चर्चाओं में है.

सुनील लहरी ने अपने बेहतरीन काम से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. सुनील ने लक्ष्मण जी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. उन्होंने रामायण के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया था. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाए जाने वाले सुनील ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. उनकी ये बेहद पुरानी तस्वीरें है. उन्होंने तीन तस्वीरें साझा की है. इनमें उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

सुनील ने इंस्टाग्राम पर इन पुरानी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”वास्तविक जीवन और सिनेमा लाइफ, जब पीछे मुड़कर देखता हूं तो मैं एक ही समय में दो प्रोजेक्ट में काम कर रहा था. 1 त्रेतायुग योद्धा और दूसरा कलयुग योद्धा. एक तरफ धनुष बाण दूसरी तरफ बंदूक”.

सुनील ने इसी कैप्शन को आगे अंग्रेजी भाषा में भी लिखा है. तीन तस्वीरों के माध्यम से सुनील ने अपने तीन लुक दिखाए है. पहली तस्वीर में सुनील पेंट शर्ट में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर लिखा हुआ है कि, ”उस समय मैं असली में ऐसा था”.

इसके बाद दूसरी तस्वीर रामायण के समय की है. लक्ष्मण के किरदार में सुनील हाथ में धनुष बाण लिए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर लिखा हुआ है कि, ”त्रेता युग का योद्धा”. जबकि तीसरी तस्वीर में विलेन के लुक में दिख रहे सुनील की तस्वीर पर लिखा हुआ है कि, ”कलयुग का योद्धा”. उनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”योद्धा तो योद्धा है सर, त्रेता में हो या हो कलयुग में. लेकिन आपका काम काबिले तारीफ है. दोनों पक्षों में अभूतपूर्व अभिनय”. वहीं एक ने लिखा कि, ”जय श्री राम सर. आपका हर कैरेक्टर में एक अलग ही अंदाज रहता है”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”सभी चित्र शानदार हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button