क्रिकेटमनोरंजन

बिना मेकअप स्पॉट हुईं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर, सादगी ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का परिवार आए दिन चर्चा में रहता है। उनकी बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दे सारा खूबसूरती और ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। अब हाल ही में सारा को मुंबई की गलियों में स्पॉट किया गया जहां पर वह बेहद ही सहज और सिंपल लुक में नजर आई। फैंस को भी उनका का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और कमेंट कर उनकी तारीफ की जा रही है। तो आइए देखते हैं सारा तेंदुलकर का लेटेस्ट वीडियो…

sachin tendulkar

टीम के साथ नजर आई सारा तेंदुलकर
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा तेंदुलकर व्हाइट कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखाई दी जिसमें भी वह बला की खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने बालों को बेहद ही सिंपल तरीके से पोनीटेल किया हुआ था। इस दौरान सारा तेंदुलकर अपनी टीम के साथ स्पॉट हुई। जैसे ही सारा तेंदुलकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो यूजर्स भी उनकी तारीफ करने लगे।


एक्ट्रेस की तरह पॉपुलर है सारा तेंदुलकर
बता दें, सारा तेंदुलकर की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सारा कभी ग्लैमरस अंदाज में नजर आती है तो कभी उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती है। हाल ही में सारा तेंदुलकर को अपने दोस्त की शादी में स्पॉट किया गया था। बता दे वह इजराइल पहुंची थी जहां से उन्होंने अपने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। बता दे सारा की यह तस्वीरें देखने के बाद यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ की।

sachin tendulkar

बता दें, काफी लंबे से ये चर्चा हो रही थी कि वह एक्ट्रेस बनना चाह रही है. हालांकि अभी तक इस पर सारा और न उनके पिता सचिन तेंदुलकर का बयान सामने आया है।

sara tendulkar
sara tendulkar

शुभमन गिल को डेट कर रही सारा?
बात करे सारा की निजी जिंदगी के बारे में तो इन दिनों उनका नाम मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, लेकिन अभी तक इन्होंने अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशयल बयान नहीं दिया है। हालाँकि जिस तरह दोनों की तस्वीरें वायरल होती है, उससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में है। बता दें, सारा के साथ-साथ शुभमन का नाम पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button