लुका छुपी की शूटिंग के दौरान अंदर से टूट गई थीं कृति सेनन, कहा- ‘उस समय मेरे साथ जो हुआ…’

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच कृति सेनन ने एक इंटरव्यू देते हुए बड़ा खुलासा किया है, जिससे जानकर उनके फैंस निराश हो सकते हैं। जी हां, कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में फिल्म लुका छुपी और अर्जुन पटियाला के बीच को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसमें उनका दर्द साफ छलक रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला, लेकिन उस दौरान उनकी मनोदशा कुछ ठीक नहीं थी, क्योंकि वे एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग कर रही थी। इस बाबत उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने निजी भावों का खुलासा किया है, जिससे साफ होता है कि उस दौरान उनकी स्थिति ठीक नहीं थी। कृति सेनन अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं और इनकी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आती हैं, जिसकी वजह से वे एक ट्रेडिंग अभिनेत्री बनती हुई नजर आ रही हैं।

लुका छुपी के दौरान पर्सनल परेशानी में थी मैं- कृति सैनन

कृति सेनन ने इंटरव्यू में कहा कि फिल्म लुका छुपी के दौरान मैं एक जटिल परेशानी से गुजर रही थी, क्योंकि मुझे काम पर फोकस करना था, जोकि मैं कर नहीं पा रही थी। उस दौरान मेरे पास दो फिल्में थी, जिसकी वजह से दोनों के भाव अलग अलग थे, इसीलिए काम पर फोकस नहीं कर पा रही थी। इसके अलावा मैं उस गंभीर समस्या से जूझ रही थी, जिसके भाव भी मुझे अपने फेस पर नहीं लाना था। इस दौरान कलाकारों की बात करते हुए कृति सेनन ने कहा कि हमारे चेहरे पर भाव हमेशा खुशी वाले ही होने चाहिए, भले ही हम अंदर से कितने दुखी क्यों न हो।

अंदर ही अंदर टूट रही थीं कृति सेनन

कृति सेनन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक एक्टर के तौर पर हमारी जिंदगी में भी टेंशन और स्ट्रेस जैसी चीज़ें होती हैं, जिसे कैमरे के सामने पूरी तरह से शटडाउन करना पड़ता है। साथ ही कृति सेनन ने कहा कि लुका छुपी के साथ साथ अर्जुन पटियाला में काम करने को लेकर मुझे अपने सारे इमोशन कंट्रोल करने पड़े थे, जिसकी वजह से मैं काफी ज्यादा टूट गई थी। इसके साथ ही मैं अपने काम पर भी ठीक से फोकस नहीं कर पा रही थी, क्योंकि अर्जुन पटियाला में हंसी मजाक का रोल करना था।

26 जुलाई को रिलीज होगी अर्जुन पटियाला

कृति सनन के अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कृति सेनन एक क्राइम पत्रकार की भूमिका में होंगी, तो वहीं दिलजीत इंस्पेटर की भूमिका निभाएंगे, जिसकी वजह से लोग काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच में  लॉन्च हो गया है, जिसे उम्मीद के मुताबिक ही प्यार मिल रहा है।

Leave a Reply