बॉलीवुड

पिता संग स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, बाप-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल: PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। मलाइका अरोड़ा कभी अपने बेबाक बयान के लिए चर्चा में रहती है तो कभी वह अपने जिम के बाहर स्पॉट की जाती है। बता दे 49 साल की मलाइका अरोड़ा आज भी अपनी फिटनेस से कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई की गलियों में स्पॉट किया गया जहां से उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई जिन्हें देखने के बाद फैंस भी काफी खुश हुए। तो आइए देखते हैं मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें…

malaika arora

दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मुंबई की गलियों में स्पॉट किया गया जहां पर वे स्किन टाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि इस दौरान अभिनेत्री का फिगर भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। मलाइका ने इस दौरान गॉगल भी कैरी किया हुआ था जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश नजर आया।

malaika arora

malaika arora

बता दें, इस दौरान मलाइका के साथ-साथ उनके पिता भी नजर आए जिन्होंने गले लगाने के बाद अपनी बेटी को विदा किया। देखा जा सकता है कि, दोनों बाप बेटी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जब मलाइका अपने पिता से मिलने के बाद वहां से निकली तो मुस्कुराने लगी जिसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।

malaika arora

malaika arora

बता दें, इस दौरान कुछ फैंस मलाइका अरोड़ा के साथ तस्वीर लेने के लिए भी उतावले हो रहे थे, हालांकि मलाइका अरोड़ा ने बड़े ही सहज स्वाभाव के साथ अपने फैंस को सेल्फी लेने दी और उनका यह अंदाज भी फैंस को पसंद आ रहा है।

malaika arora

देखा जा सकता है कि मलाइका इस दौरान क्रॉप टॉप और ब्राउन कलर की पेंट पहने हुए नजर आ रही थी जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। इसके बाद उन्होंने पैपराजी को बाय किया और अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गई।

malaika arora

गौरतलब है कि, मलाइका अरोड़ा 49 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि उन्हें सेक्स सिंबल कहा जाना पसंद है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने ‘छैया छैया’ से लेकर ‘मुन्नी बदनाम’ तक जैसे कई आइटम सॉन्ग किए जिसके माध्यम से उन्हें बड़ी सफलता हासिल हुई। ऐसे में लोग उन्हें ‘सेक्स सिंबल’ भी कहते हैं।

malaika arora

इसके मामले पर मलाइका अरोड़ा ने कहा कि, “मुझे सेक्स सिंबल कहलाना बहुत पसंद है, इससे मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। प्लेन जेन कहलाने के बजाय मैं सेक्स सिंबल कहलाना पसंद करुंगी। इस टैग से मैं बहुत खुश ‘मैं कुछ आइटम नंबर्स से कहीं ज्यादा हूं। शुरूआत में सिर्फ यही देखा गया था कि मैं एक खूबसूरत चेहरा और बॉडी हूं।

malaika arora

मैं स्क्रीन पर शानदार दिखती हूं और डांस भी करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि 30 से ज्यादा समय तक लगातार काम करते रहना आसान नहीं है। सिर्फ अच्छा दिखने की वजह से आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। कभी न कभी आपके लुक फीके पड़ेंगे, इसलिए इससे आगे बढ़ना होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button