बॉलीवुडसमाचार

अपने ही बर्थडे पर घर की खिड़की पर लटकी मिली मशहूर एक्ट्रेस, हिरासत में पति

मॉडल और मशहूर एक्ट्रेस शहाना शुक्रवार को कोझीकोड में मृत पाई गई जिससे फिल्म इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई। 20 वर्षीय एक्ट्रेस शहाना अपने घर की खिड़की की रेलिंग से लटकी हुई मिली। पुलिस मौके पर पहुंची जहां शहाना के पति सजद को हिरासत में ले लिया गया है। बता दे शहाना और सजद कोझीकोड से करीब 14 किलोमीटर दूर परमबील बाजार इलाके में रहते थे जहां से शहाना का शव बरामद किया गया है।

actress shahana

वहीं शहाना के परिजनों का कहना है कि शाहना सुसाइड नहीं कर सकती बल्कि उसकी हत्या की गई है। एक्ट्रेस की मां ने अपने बयान में कहा कि, “मेरी बेटी हमेशा पति के बारे में बताती थी और मारपीट के बारे में भी कहती थी। मेरी बेटी घरेलू हिंसा के बारे में बताती थी। वह उस पर हाथ उठाता था। वह कभी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसने हमें अपने 20वें जन्मदिन के लिए भी बुलाया था। वह बहुत उत्साहित थी, अपने जन्मदिन को लेकर, हम सभी उसका जन्मदिन सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहे थे।”

actress shahana

इसके आगे शहाना की मां ने बताया कि, आज ही उसका 20वां जन्मदिन था, उसने मुझे कहा था कि वह घर आएगी जन्मदिन सेलिब्रेट करने। मैं नहीं मान सकती कि उसने सुसाइड किया होगा।” बता दें अभिनेत्री की माँ ने बेटी की हत्या का आरोप उसके पति सजद पर लगाया है। शहाना के रिश्तेदारों का कहना है कि सजद के परिवार ने 25 चीजों की डिमांड की थी, शादी के बाद भी उनकी डिमांड बढ़ती गई।

actress shahana

बता दें, शाहाना ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल फिल्मों के साथ-साथ कई एड फिल्में भी की। वही उनका पति सजद कतर एयरलाइंस में काम करता था और शादी के बाद से ही शहाना ने मॉडलिंग की तरफ कदम रखा था। रिपोर्ट की माने तो शहाना ने जब ढेर सारे पैसे कमाने शुरू कर दिए तो सजद ने कतर एयरलाइंस में काम करने से इंकार कर दिया और वह शहाना के कमाए गए द्वारा पैसे ही खर्च करता था।

actress shahana

शहाना की मां ने पति सजद पर आरोप लगाते हुए कहा कि सजद और उसका परिवार शहाना को परेशान कर रहा था। शहाना की मां ने उन्हें अलग रहने की सलाह दी थी, लेकिन अलग रहने के बावजूद भी सजद शहाना को पैसों के लिए परेशान करता था। शहाना की मां ने कहा कि सज्जाद ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। फ़िलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों की एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button