दिलचस्प

अगर आपकी गर्लफ्रेंड के होंठों पर है तिल का निशान, तो जानलें उन के बारे में ये ख़ास राज़

लड़कियों का नाम जब भी लिया जाता है, अच्छे अच्छे लड़कों की हवा टाइट हो जाती है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सुंदर लड़कियों के पीछे कईं लड़के पड़े होते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको लड़कियों से बचने की सलाह क्यूँ दे रहे हैं, और आखिर लड़कियों से बचने में भला कौन सी भलाई है? तो आपको हम बता दें कि बहुत सारी लड़कियां हमारी कामयाबी और मंजिल के रास्ते का रोड़ा बन सकती हैं. ऐसी लड़कियां दिखने में बेहद आकर्षित और खूबसूरत होती हैं. यहाँ तक कि इन्हें अपने सामने देख कर कोई भी इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता. आज हम आपको ऐसी ही खूबसूरत लड़कियों के बारे में आपको आगाह करने जा रहे हैं, जिनकी ख़ूबसूरती आपको बर्बाद कर सकती है. यह दिखने में आम लड़कियों की तरह ही होती हैं मगर इनके होंठों पर काला निशाँ यानी तिल मौजूद रहता है. इस निशाँ वाली लड़कियां काफी बातूनी होती हैं और जितनी मासूम दिखती हैं, अंदर से उतनी ही शैतान भी होती हैं. तो चलिए जानते हैं लड़की के होंठ का तिल हमे क्या क्या संकेत देता है-

होंठों पर तिल

जिन लड़कियों के होठों पर तिल होता है वह अपना अधिकतर समय बातें करने में ही गवा देती हैं. इन लड़कियों की बातें सुनकर सामने वाला थक जाता है लेकिन उनकी बातें कभी खत्म होने का नाम नहीं लेती. आप भले ही कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले, परंतु इनकी बातों को ना तो आप नजरअंदाज कर सकते हैं और ना ही उन्हें सुनने से बच सकते हैं. श्री आगे जानते हैं कि चेहरे पर मौजूद रहने के क्या क्या मतलब होते हैं और यह तिल इंसान के व्यक्तित्व के बारे में क्या बताते हैं.

  • अगर आपके परिवार में किसी के माथे के दाहिनी ओर तिल है तो समझिए कि उस व्यक्ति के पास कभी भी धन की कमी नहीं आएगी और दिनों दिन धन की मात्रा बढ़ती रहेगी.

  • जिन लड़कियों के माथे की बाईं ओर तिल होता है, उन लोगों की किस्मत काफी खराब होती है. दरअसल यह तिल संकट भरे जीवन की ओर इशारा करता है और हमें सचेत रहने की हिम्मत देता है.

  • अगर आपकी गर्लफ्रेंड की ठुड्डी पर तिल है तो समझिए आपका रिलेशनशिप काफी परेशानियों में से गुजरने वाला है. ऐसे में आप जितना हो सके उतना टाइम अपनी गर्लफ्रेंड को दें ताकि आगे चलकर आपको ब्रेकअप जैसी दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

  • अगर किसी लड़की की भोहों पर तिल है तो उसका मतलब यह है कि उसका अधिकतर समय यात्रा में बीतेगा.
  • लड़कियों की आंखें उनकी खूबसूरती को दर्शाती है ऐसे में अगर किसी लड़की की दाहिनी आंख पर तिल है तो वह उसके प्रेम संबंधों की ओर इशारा करता है. वहीं दूसरी और दाहिनी आंख का तिल चिंता और दुख की ओर इशारा करता है.

  • बहुत सी लड़कियों के गालों पर तिल मौजूद रहते हैं. ऐसे में अगर आपके दाहिने गाल पर तिल है तो समझी आप बहुत जल्द धनवान होने वाले हैं और आपकी जिंदगी में खुशियां आने वाली हैं. परंतु वही अगर आपकी बाएं गाल पर तिल है तो यह आपके लिए यह निर्धनता का प्रतीक है.
  • जिन लड़कियों के होठों पर तिल रहता है वह बेहद नाजुक और कामुक किस्म की होती हैं. अगर किसी लड़की के होंठ के नीचे तिल मौजूद है तो वह उसकी निर्धनता की ओर इशारा करता है .हर तिल के अपने अलग मायने हैं ठीक इसी तरह अगर किसी के कान पर तिल मौजूद है तो वह उस व्यक्ति की अल्पायु को दर्शाता है.

इन बातों का रखें ध्यान

अगर आपको किसी लड़की से प्यार हो गया है और आप उसकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं तो , आप थोड़ा सावधानी बरतें. किसी भी लड़की को अपनी पार्टनर बनाने से पहले एक बार उसका चेहरा जरूर देख लें कि उसके चेहरे के किस जगह पर तिल मौजूद है और वह तिल उसके बारे में क्या इशारा करता है. ऐसा करने से आपका रिश्ता काफी लंबा चलेगा और आपका भविष्य उज्जवल होगा. तो देर किस बात की दोस्तों ? अभी इस लिस्ट को शेयर करें ताकि आपके दोस्त भी पार्टनर बनाने से पहले एक बार उसके तिलों को जांच लें. क्योंकि आपकी जरा सी सावधानी आपकी पूरी जिंदगी बदल सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button