बॉलीवुड

ऋतिक से भी हैंडसम हो गया उनकी पीठ पर बैठ स्कूल जाने वाला छोटा भाई, तस्वीरें देख कहोगे OMG

साल 2000 में एक फिल्म आई थी ‘कहो ना प्यार है।’ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही थी। इस फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में हीरो उन्हीं के बेटे ऋतिक रोशन थे। यह फिल्म ऋतिक का बॉलीवुड डेब्यू था। फिल्म में अमीषा पटेल लीड हीरोइन थी। इस फिल्म में ऋतिक का छोटा भी अमित दिखाया गया था। वह फिल्म में ऋतिक की पीठ पर बैठकर स्कूल जाता था। यह रोल अभिषेक शर्मा ने किया था।

ऋतिक का ऑनस्क्रीन भाई हो गया बड़ा

‘कहो ना प्यार है’ के समय अभिषेक बच्चे थे। तब वह स्कूल में पढ़ा करते थे। लेकिन फिल्म को रिलीज हुए अब 23 साल हो गए हैं। फिल्म ने बीते शनिवार ही अपनी 23वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर अभिषेक शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा पोस्ट भी किया। इसमें उन्होंने ऋतिक संग ‘कहो ना प्यार है’ वाली एक फोटो साझा की। वहीं बगल में अपनी वर्तमान की तस्वीर चिपकाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABhishek Sharma (@abhisheksharmaoriginal)

23 सालों में ऋतिक का ऑनस्क्रीन भाई काफी बदल गया। वह भी ऋतिक की तरह बेहद हैंडसम हो गया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा। इसमें अपना ‘कहो ना प्यार है’ में काम करने का अनुभव साझा किया। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट, ऋतिक रोशन और राकेश रोशन को इतना सुनहरा अवसर देने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने बताया कि ऋतिक रोशन ने हमेशा उन्हें एक बेहतर एक्टर बनने के लिए प्रेरित किया।

इतने सालों कहां थे अभिषेक शर्मा?

अभिषेक की यह पोस्ट लोगों को बड़ी पसंद आ रही है। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोग सोच में पड़ गए कि आखिर अभिषेक इतने दिनों से कहां थे और क्या कर रहे थे? बता दें कि अभिषेक के एक्टिंग करियर में काफी उतार चढ़ाव आए। कहो ना प्यार है करने के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। ऋतिक रोशन से प्रेरणा लेते हुए वे भी एक्टर बन गए। उन्होंने ‘मिले जब हम तुम’ टीवी सीरियल किया।

हालांकि अभिषेक ज्यादा फेमस नहीं हो पाए। उन्हें बॉलीवुड में भी फिलहाल कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला। उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में वह एक्टिंग की दुनिया में अपना और भी नाम कमा पाएंगे। बताते चलें कि कहो ना प्यार है फिल्म ने न सिर्फ बहुत पैसे कमाए बल्कि उसे फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिले। ऋतिक को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा अमीषा पटेल, दलीप ताहिल, फरीदा जलाल, सतीश शाह और अनुपम खेर अहम भूमिका में थे।

काम की बात करें तो ऋतिक को अंतिम बार सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में देखा गया था। अब वे जल्द ही दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर संग फाइटर फिल्म में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button