मनोरंजन

हुस्न की मलिका है ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी अनन्या, खूबसूरती के आगे फ़ैल हैं सारा -जाह्नवी

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी सितारों के बच्चे यानि स्टार किड्स सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लोग इनकी सुंदरता के गुणगान गाते रहते हैं। लेकिन राजनीति में भी कुछ ऐसे बच्चे हैं जो इन स्टार किड्स को सुंदरता के मामले में कड़ी टक्कर दे सकते हैं। इस लिस्ट में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी अनन्या राजे सिंधिया (Ananya Raje Scindia) टॉप पर आती हैं। आज हम इन्हीं से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते जानेंगे।

हीरोइन से कम नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर के महाराज और कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके हैं। बाद में उन्होंने भाजपा ज्वॉइन कर ली थी। उन्होंने साल 1994 में राजपरिवार की राजकुमारी प्रियदर्शनी से शादी की थी। प्रियदर्शनी दिखने में बेहद सुंदर है। उनका नाम विश्व की 50 सुंदर महिलाओं में शामिल हो चुका है। हालांकि इनकी बेटी अनन्या राजे सिंधिया अपनी मां से भी ज्यादा हसीन है। इनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड की हीरोइनें भी फीकी लगती हैं।

अनन्या राजे सिंधिया का जन्म साल 2002 में हुआ था। इस लिहाज से वह लगभग 23 साल की हैं। ज्योतिरादित्य का एक बेटा भी है जिसका नाम प्रिंस महानआर्यमन है। वह अनन्या से बड़ा है। प्रिंस का जन्म 1995 में हुआ था। वह अभी 27 साल का है। सिंधिया के दोनों बच्चे मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया से भी दूर रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। खासकर बेटी अनन्या फैंस के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर है।

लाइफ में पसंद है ऐसी चीजें

अनन्या को एडवेंचर स्पोर्ट्स बड़ा पसंद है। उनका फेवरेट हॉर्स राइडिंग है। वह फिजिकाली काफी एक्टिव रहती हैं। वह खुद को फिट रखना पसंद करती हैं। यह चीज उनकी सुंदरता में चार चांद लगाने का काम करती है। वह अक्सर अपनी मां प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया संग पब्लिक इवेंट में नजर आ जाती हैं। वह अपने माता पिता की लाड़ली हैं। उन्हीं के साथ घर में रहती हैं। वह अपने पापा के बेहद करीब हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया चाहते थे कि उनकी बेटी लिबरल आर्ट्स में पढ़ाई करें। लेकिन अनन्या को फाइन आर्ट्स में दिलचस्पी है। वह एक अच्छी फुटबॉलर भी हैं। इसके अलावा उन्हें मुसकुराना और घूमना फिरना भी बड़ा पसंद है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर फैंस के दिल में जगह बना लेती हैं। हर कोई उन्हें बड़ा पसंद करता है। कुछ लोग तो ये भी चाहते हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करे। हालांकि अभी इसमें अनन्या को कोई दिलचस्पी नहीं है।

ढूंढ रही ऐसा लाइफ पार्टनर

अनन्या ने एक बार अपने फ्यूचर लाइफ पार्टनर को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वह एक ऐसे इंसान को जीवनसाथी के रूप में चुनेंगी जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल को हो। यानि जो हंसी मजाक करने में माहिर हो।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button