मनोरंजन

एक-दो नहीं बल्कि तीन बार शादी कर चुके है ये शख्स, दूसरी शादी में रचाया था भव्य स्वयंवर

शादी को लेकर एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी “ऐसा लड्डु जो ना खाए पछताए, जो खाए वो भी पछताए” जी हां शादी को लेकर को लोग मजाक में ये कहावत कहते हैं। शादी एक पवित्र बंधन होता है जो सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के साथ रहने का वादा करते हैं। लेकिन आज के समय में जिस तरह से शादी और तलाक की खबरें सुनने में आ रही हैं उसे देखते हुए सात जन्मों के जन्म वाली बात झूठी साबित होती दिख रही है।

क्योंकि जहां एक समय में लोग एक शादी को सात जन्मों का बंधन मानते थे लेकिन आज के समय में लोग एक ही जन्म में एक से ज्यादा शादियां कर लेते हैं। कई ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने ये सात जन्मों का बंधन एक- दो बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार बांधा है। आज हम आपको एक ऐसी ही हस्ती के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक या दो नहीं बल्कि तीन शादियां की हैं। हम बात कर रहे हैं राहुल महाजन की। बिग बॉस में आकर फेमस हुए राहुल महाजन ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की हैं।

 पहली शादी

बता दें कि राहुल शादी की पहली शादी साल 2006 में श्वेता सिंह से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार पड़नी शुरू हो गई। खबरें तो ये आई थीं कि राहुल अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हैं जिस वजह से उनका तलाक हुई है। राहुल और श्वेता सिंह की शादी महज 2 साल ही चल पाई थी, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

दूसरी शादी

बता दें कि राहुल महाजन की दूसरी शादी बड़े नाटकीय रूप से हुई थी। राहुल ने दूसरी शादी डिंपी गांगुली से की थी उनकी ये शादी काफी पॉपुलर रही थी। बता दें उनकी ये शादी एक रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’ के माध्यम से हुई थी, जिसका टेलीकास्ट इमेजिन टीवी पर किया गया था। शो के आखिर में तीन लड़िकयों में से राहुल ने डिंपी गांगुली को चुना था और साल 2010 में उन्ही से शादी की थी। लेकिन उनका और डिंपी का रिश्ता भी ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

तीसरी शादी

साल 2015 में डिम्मी गांगुली को तलाक देने के बाद अब राहुल महाजन ने तीसरी शादी कर ली है। इस बार राहुल महाजन का दिल कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलीना पर आया था। बता दें कि राहुल महाजन ने बीते साल ही नताल्या से शादी कर ली। राहुल और नताल्या की उम्र में 18 साल का अंतर हैं। बता दें कि नताल्या बॉलीवुड फिल्म ‘मुरारी द जेंटलमैन'(2016) में काम कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button