बॉलीवुड

बॉबी देओल की पत्नी ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, इनकी लव स्टोरी भी है काफी दिलचस्प

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं और ना ही वे अपनी पत्नियों को लाइमलाइट में ज्यादा आने देते हैं. मगर सोशल मीडिया के इस दौर में अब किसी से कोई पर्दा नहीं रहा और यहां पर हर कोई अब इंटरनेट के जरिए छाए रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की पत्नी ने एक तस्वीर शेयर की और इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर प्राइवेट अकाउंट के साथ सक्रिय रहती हैं. इस तस्वीर को देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि बॉबी देओल की पत्नी ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, इनकी पत्नी हैं बहुत खूबसूरत और उतनी ही खूबसूरत इनकी लव स्टोरी भी है.

बॉबी देओल की पत्नी ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

बॉबी देओल बेशक अभी फिल्मों के कारण चर्चा में ना हों लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें ये मौका दे दिया है कि लोग उनके बारे में बातें करें. इनकी पत्नी तान्या देओल के साथ बॉबी की तस्वीर वायरल हो रही है और इस फोटो को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने दिल का इमोजी बनाया और इस तस्वीर को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि लोग जमकर इसमें कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने बॉबी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- आप दोनों की जोड़ी को किसी की नजर न लगे. वहीं किसी दूसरे यूजर ने कहा- सर आपकी पत्नी बहुत खूबसूरत है. असल में बॉबी अपनी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं और उनकी पत्नी भी ये सब पसंद नहीं करती. बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या आहूजा है और वे फिल्मी दुनिया से दूर रहकर एक बेहतरीन बिजनेस वुमन हैं. बॉबी ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के अगले साल ही यानी साल 1996 में तान्या से आहूजा से शादी की और दोनों की शादी को अब 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं. दोनों की मुलाकात पार्टी के दौरान हुई थी और वहीं इनकी दोस्ती हो गई.

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में बैठे थे, कि तभी उनके सामने से एक लड़की गुजरी जिसे वे देखते रह गए. बॉबी ने तान्या को इम्प्रेस करने के लिए काफी मशक्कत की थी और धीरे-धीरे तान्या और बॉबी के बीच बातें शुरु हो गईं फिर बात बढ़ी. फिर एक दिन बॉबी तान्या को लेकर उसी होटल में गए जहां उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था. यहां बॉबी ने घुटनों पर बैठकर तान्या को प्रपोज कर दिया था फिर तान्या ने भी इस फिल्मी अंदाज को खुशी के साथ स्वीकार किया और हां बोल दिया. बात जब घर तक गई तो बॉबी के पिता और एक्टर धर्मेंद्र को तान्या इतनी पसंद आई कि उन्होंने दोनों की शादी करवा दी. साल 1996 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और अब इन्हें दो बेटे आर्यमान औऱ धरम देओल हैं.

फिल्मों में हिट रहे बॉबी देओल

साल 1995 में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म बरसात से डेब्यु किया था और इसके बाद सोल्जर, गुप्त, अजनबी, बिच्छु, बादल, किस्मत, क्रांति जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. बॉबी देओल सलमान खान के साथ ‘रेस 3 में काम किया, पापा धर्मंद्र और भाई सनी देओल के साथ अपने और ‘यमला पगला दीवाना की तीन सीरीज में काम किया. बॉबी देओल की आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 है जो नवंबर में रिलीज हो सकती है. इसमें वे कई सालों के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button