दिलचस्पसमाचार

मुस्लिम युवक निकला योगी का जबरा फैन, छाती पर गुदवाई CM की फोटो, जाने वजह

मोदी के बाद यदि राजनीति की दुनिया में कोई सबसे अधिक पॉपुलर है तो वे हैं योगी जी। उत्तर प्रदेश के दूसरी बार सीएम बने योगी आदित्यनाथ को चाहने वालों की कमी नहीं है। कई तो उनके इतने बड़े फैन हैं कि उन्होंने योगी जी के नाम का टैटू तक गुदवा रखा है। यदि आप ने नोटिस किया हो तो अधिकतर योगी फैन हिंदू धर्म के लोग ही होते हैं। मुस्लिम समाज से योगी के प्रसंशक कम ही देखने को मिलते हैं। वहीं राजनीति व साम्प्रदायिकता के नाम पर हमे बवाल और हिंसा जैसी घटनाएं भी देखने को मिलती है।

मुस्लिम युवक ने गुदवाया योगी का टैटू

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मुस्लिम युवक से मिलाने जा आ रहे हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा। इनसे मिलिए, ये हैं यामीन सिद्दीकी। यामीन 23 साल के हैं। वे फर्रुखाबाद और मैनपुरी जिलों की सीमा पर बने एक गाँव में रहते हैं। वे फुटवियर का व्यापार करते हैं। सिद्दीकी योगी को अपना आदर्श मानते हैं। वे योगी के काम से इतने खुश हैं कि उन्होंने आदित्यनाथ के जन्मदिन (5 जून) पर खुद को एक अनोखा गिफ्ट दिया।

यामीन सिद्दीकी ने योगी के जन्मदिन पर अपनी छाती पर उनकी फोटो का टैटू गुदवाया लिया। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सिद्दीकी चाहते हैं कि वे योगी आदित्यनाथ से मिले और उन्हें ये टैटू दिखाएं। उनके दिल में योगी के लिए बेहद मान सम्मान और प्यार है। उनका मानना है कि योगी ने सीएम बनने के बाद यूपी के लिए बहुत अच्छे काम किए है। हिंदू और मुस्लिम में कोई भेद नहीं किया है। दोनों ही कल्याणकारी योजनाओं का फायदा ले रहे हैं।

ऐसे मिली प्रेरणा

यामीन सिद्दीकी बताते हैं कि करीब दो महीने पहले मैंने एक खबर देखी थी। इसमें बताया गया कि योगी-मोदी की योजनाएं सर्व समाज के लिए हैं। फिर मैं समझ गया कि वे एक बेहतरीन सरकार चला रहे हैं। मैं इस बात से इंप्रेस हुआ। इसलिए मैंने योगी जी की तस्वीर का टैटू बनवा लिया। मुझे ऐसा कर अच्छा महसूस हो रहा है।

जब सिद्दीकी से ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा ईदगाह जैसे विवादास्पद मुद्दों पर अपनी राय रखने को कहा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। वे कहते हैं कि ये फैसले अदालत लेगी। सिद्दीकी ने ये भी बताया कि योगी का टैटू बनवाने के कारण उन्हें दोस्तों और रिश्तेदारों की बहुत आलोचना झेलनी पड़ती है। हालांकि उन्हें दूसरों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button