बॉलीवुड

इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत दुल्हन बनी नयनतारा, विग्नेश संग शाही अंदाज में की शादी: Unseen Photos

साउथ इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक नयनतारा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मशहूर फिल्म मेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी रचा ली है। दोनों ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में चेन्नई में सात फेरे लिए। बता दे नयनतारा की शादी में शाहरुख खान, बोनी कपूर, मणि रत्नम, रजनीकांत, विजय सेतुपति, थलापति विजय और सूर्या जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

वहीं सोशल मीडिया पर विग्नेश और नयनतारा की शादी की तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें इन दोनों का अंदाज देखने लायक है। वही नयनतारा ने अपने दुल्हन लुक से हर किसी को फेल कर दिया। जी हां..उनके दुल्हन लुक के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम अभिनेत्रियां फेल है। आइए देखते हैं नयनतारा की शादी की अनदेखी तस्वीरें..

यूं तो आपने अब तक बॉलीवुड और साउथ की कई एक्ट्रेसेस को दुल्हन के जोड़े में देखा होगा लेकिन नयनतारा के ब्राइडल लुक को देखकर हर किसी की नजर थम गई। जैसे ही नयनतारा ने ब्राइडल लुक में एंट्री मारी तो हर कोई उन्हें देखता रहा। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी इस कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। शादी के बाद विग्नेश ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “नयन मैम से कादम्बरी तक… Thangamey से मेरी बेबी तक. फिर Uyir और मेरी कनमनी भी… अब मेरी पत्नी.”

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नयनतारा ने अपनी शादी में बिल्कुल ऑल रेड लुक अपनाया हुआ है।  लाल कलर की साड़ी पर उन्होंने ग्रीन ज्वेलरी कैरी की हुई थी जिसमें वह किसी महारानी से कम नहीं लग रही थी। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इयररिंग्स, मांग टिका, ब्रेसलेट जैसी कई ज्वेलरी कैरी की हुई थी जिसमें उनका लुक काफी जंच रहा था। वहीं विग्नेश का लुक भी काफी आकर्षण भरा हुआ था।

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि नयनतारा और विग्नेश एक दूसरे को पाकर बेहद खुश है।  वही कुछ तस्वीरों में यह दोनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं तो कई तस्वीरों में शादी की रस्म होती हुई नजर आ रही है। बता दे इस कपल ने 9 जून को महाबलीपुरम के शेरेटन पार्क में भव्य शादी रचाई जिसमें साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने चार चांद लगाया। रिपोर्ट की माने तो यह जोड़ी 10 जून को रिसेप्शन देने वाली है जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

रिपोर्ट की माने तो नयनतारा विग्नेश की शादी में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री सीएम स्टालिन भी शामिल हुए हैं। गौरतलब है कि, शादी से पहले ही कपल सीएम को निमंत्रण देने के लिए पहुंचा था। इस कपल के रिसेप्शन पार्टी में इविजय, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित कुमार, विजय सेथुपथी, समांथा रुथ प्रभु जैसे बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसी सितारों का नाम समाने आया है।

nayanthara

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button