अब IRCTC से टिकट बुकिंग में हो सकती मुश्किल, रेलवे करने जा रहा बड़ा बदलाव

भारतीय रेलवे भारत की धड़कन है क्योंकि इसके धड़कने से सारा देश निरंतर गतिमान रहता है, प्रतिदिन लाखो की संख्या में IRCTC से बहूत सारे लोग ऑनलाइन टिकट बुक... Read more »

अद्भुत: पृथ्वी के पड़ोसी ग्रह पर मिला विशाल समुद्र और जीवन का सबूत, वैज्ञानिकों में ख़ुशी

जब से विज्ञान ने तरक़्क़ी की है तब से विज्ञान हर रोज़ नयी-नयी खोज करने में जुटा हुआ है। वैज्ञानिक हमेशा से ही पृथ्वी के अलावा दूसरे ग्रह पर... Read more »

विजय माल्या प्रकरण में कांग्रेस का सरकार पर निशाना कहा, “भाजपा घोटालेबाजों का चोर दरवाजा”

हमें तो अपने चौकीदार ने लूटा, गैरों में कहां दम था। हमारी किश्ती वहीं डूबी जहां पानी कम था. विजय माल्या प्रकरण में कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगील ने भाजपा... Read more »

विजय माल्या को लेकर राहुल का पीएम पर निशाना, जानिए क्या है पूरा मामला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के मामले में आज फिर से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि... Read more »

वोहरा मुस्लिम समुदाय के कार्यक्रम में पहुँचे पीएम मोदी, जानिए क्या है इसका सियासी गणित

2019 के आम चुनाव के करीब होने के साथ ही सियासी पारा भी धीरे धीरे चढ़ रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के इंदौर... Read more »

विजय माल्या के बयान पर जेटली की सफाई ‘संसद परिसर में मुझे खरीदने की थी इसने कोशिश’

भारतीय बैंको का करोड़ों का कर्ज़ लेकर फरार विजय माल्या ने बुधवार को बड़ा बयान दिया। जी हां, शराब करोबारी विजय माल्या के बयान से राजनीतिक गलियारों में खलबली... Read more »

आरक्षण की मांग के सामने नहीं झुकी गुजरात सरकार, खत्म करना पड़ा हार्दिक पटेल को अपना उपवास

पटेल आंदोलन से अस्तित्व में आएं हार्दिक पटेल इन दिनों भूख हड़ताल को लेकर चर्चा में छाएं हुए हैं। जी हां, हार्दिक पटेल ने पिछले 19 दिनों से जारी... Read more »

बकरीद पर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, विपक्ष को लगा करारा झटका

नई दिल्ली: इस्लाम धर्म में ईद सबसे बड़ा और पवित्र त्यौहार माना जाता है. इस त्यौहार को ईद-उल-फितर और ईद-उल-जुहा भी कहा जाता है. ईद के एक महीना पहले... Read more »

इन 6 महलों में जाने के नाम से थर-थर कांपते है लोग, वजह जानकर छूट जाएंगे पसीने

दुनियाभर के लोगों को एडवेंचर करने में काफी मज़ा आता है. किसी को राफ्टिंग का शौक होता है, किसी को स्काई डाईविंग तो किसी को बंजी जंपिंग का. कुछ... Read more »

मोदी सरकार ने आने वाली जंग से निपटने की पूरी की तैयारी, अब ज़मीन के नीचे जमा किया जाएगा तेल

ओड़ीसा और कर्नाटका में अंडरग्राउंड क्रूड ऑयल स्टोरेज बनाने के लिए मोदी सरकार ने दी सैद्धांतिक मंजूरी । इस परियोजना के सफल होने से 22 दिन का इमरजेंसी स्टोरेज... Read more »