बॉलीवुड

नाम बदलकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बेवकूफ बनाती रही बीवी, जैनब बन किया निकाह,कर चुकी है 3 शादियां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की प्रॉपर्टी को लेकर इस समय उनकी मां मेहरूनिसा सिद्दीकी और पत्नी आलिया के बीच घमासान युद्ध छिड़ा हुआ है। दोनों इस मसले को लेकर काफी लंबे समय से कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं। आलिया के वकील का कहना है कि नवाजुद्दीन की मां अपनी बहू को तकलीफें देती हैं। उसे भूखा रखती हैं।

नवाजुद्दीन की पत्नी का खुला राज

nawazuddin siddiqui

इस बीच नवाजुद्दीन के पूर्व वकील नदीम जफर जैदी ने एक्टर की पूर्व पत्नी आलिया को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। वकील ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के कई नाम है। वह अपने सपनों को मुकम्मल करने के लिए बहुत से गैरकानूनी काम कर चुकी हैं। वह आलिया सिद्दीकी के अलावा अंजलि, गायत्री, कामाक्षा, जैनब और अंजना पांडे के नाम से भी जानी जाती हैं।

वकील के इस खुलासे के बाद आलिया की मुसीबतें और भी बढ़ सकती है। अभी तक उन्होंने इस मामले को लेकर कोई आधिकारी बयान नहीं दिया है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी इस मसले पर कोई बयान सामने नहीं आया है। नवाजुद्दीन के पूर्व वकील ने इस शादी को लेकर और भी कई राज खोले। उन्होंने बताया कि आलिया सिद्दीकी का असली नाम अंजना किशोर पांडे है। वह आनंद किशोर पांडे की बेटी हैं।

कई नाम बदल की धोखाधड़ी और शादी

आलिया ने अपने पासपोर्ट में अपनी उम्र 18 अप्रैल 1982 लिखवाई है। लेकिन उनकी रियल डेट ऑफ बर्थ 18 अप्रैल 1979 है। नवाजुद्दीन से शादी करने के पहले वह मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले विनय भार्गव से ब्याह रचा चुकी है। यह शादी 28 अप्रैल 2001 को हुई थी। उनके पहले पति रेलवे में टिकट कलेक्टर हैं। उन्होंने अपने पहले पति से तलाक लिए बिना ही जैनब बनकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मार्च 2010 में शादी कर ली थी। इसके बाद नवाजुद्दीन ने आलिया से 2011 में तलाक ले लिया था।

वहीं एक फेसबुक यूजर की पोस्ट की माने तो अंजना उर्फ आलिया 2008-2009 में राहुल नाम के शख्स से लव मैरिज कर चुकी थी। वह मुंबई के गोरेगांव के फ्लैट में उसके साथ रहती थी। वहीं अंजना के पहले पति विनय भार्गव ने पत्नी की बहन अर्चना से शादी कर ली थी। अर्चना का भी अपने पहले पति राजकुमार शुक्ला से तलाक नहीं हुआ था।

वकील ने आगे कहा रेलवे विभाग के रिकॉर्ड में अंजना का नाम विनय भार्गव की बीवी के रूप में लिखा है। वह अपनी बहन अर्चना का नाम भी इसमें दर्ज कराना चाहती थी। तीनों मिलकर रेलवे विभाग के साथ धोखाधड़ी कर रहे थे। हमारे पास इसके सबूत भी मौजूद है। उधर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इसलिए उनकी तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया  है। खबरों की माने तो वह इस विवाद के चलते अपना आलीशान घर छोड़ कहीं और रहने चले गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button