बॉलीवुड

अजय देवगन-विक्की की ठुकराई फिल्म पर अक्षय कुमार ने मारा हाथ, फिर से बनेंगे परिणीति के पति

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे. इस फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीद थी लेकिन अक्षय की यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही. मेकर्स को जबरदस्त नुकसान झेलना पड़ा है इससे पहले अक्षय की पिछले साल आई अतरंगी रे और बेल बॉटम की भी फ्लाप रही थी लेकिन इसके बावजूद अक्षय के स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है.

akshay kumar

अक्षय कुमार के पास फिलहाल कई फिल्में हैं और उन्हें नई फिल्म में भी लगातार मिल रही है. अब खबर है कि वह जुलाई से अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है जिसमें उनके साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है. परिणीति के साथ अक्षय कुमार साल 2019 में काम कर चुके हैं. जब दोनों की फिल्म ‘केसरी’ आई थी और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

akshay kumar

खबर है कि अक्षय कुमार और परिणीति की फिल्म का नाम क्या ‘कैप्सूल गिल’ है. इस फिल्म में अक्षय इंजीनियर का किरदार निभाने वाले हैं उनके किरदार का नाम जसवंत सिंह गिल बताया जा रहा है. फिल्म चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है. जिसमें अक्षय उनका किरदार निभाने वाले हैं.

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म की शूटिंग में कोई देर नहीं करने वाले हैं. वे परिणीति के साथ मिलकर जुलाई के पहले सप्ताह में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म में अक्षय के रोल की जानकारी तो सामने आ चुकी है वही परिणीति की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में वे नजर आने वाली है हालांकि उनकी भूमिका फिल्म में सीमित होगी.

अजय देवगन और विक्की कौशल को भी ऑफर हुआ था रोल…

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए पहले जसवंत सिंह गिल का रोल विक्की कौशल और अजय देवगन को भी ऑफर हुआ था. दोनों ने इसे ठुकरा दिया. बाद में आखिरकार इस रोल के लिए अक्षय कुमार का नाम फाइनल किया गया.

फिर पति-पत्नी बनेंगे अक्षय-परिणीति…

akshay kumar

गौरतलब है कि एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा पति पत्नी के किरदार में देखने को मिलेंगे. फिल्म केसरी में दोनों पति-पत्नी बने थे जबकि अब इस फिल्म में एक बार फिर से दोनों पति-पत्नी बनने जा रहे हैं.

क्या है फिल्म की कहानी…

अब बात फिल्म की कहानी की करें तो फिल्म की कहानी साल 1990 से जुड़ी है. जब जसवंत सिंह ने एक खदान में फंसे 65 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button