बॉलीवुड

Photos : भरी महफ़िल में तब्बू ने अजय देवगन को किया KIss, मंच पर ही सबके सामने करने लगे रोमांस

सुपरस्टार अजय देवगन और मशहूर अभनेत्री तब्बू दोनों ही हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकार हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों के बीच एक मजबूत और ख़ास रिश्ता है. अजय और तब्बू एक दूजे के बेहद अच्छे दोस्त है. दोनों कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं.

अजय देवगन और तब्बू को अक्सर एक साथ देखा जाता है. हाल ही में दोनों फिर से साथ नजर आए है. इस दौरान तब्बू ने अजय के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान तब्बू ने मंच पर ही अपने ख़ास दोस्त अजय देवगन को किस कर लिया.

अजय और तब्बू को हाल ही में फिल्म ‘दृश्यम 2 ‘ में देखा गया था. यह फिल्म सुपरहिट रही है. इसके बाद अब दोनों फिल्म ‘भोला’ को लेकर सुर्ख़ियों में है. यह फिल्म एक दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रीमेक है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में भी अजय और तब्बू की जोड़ी देखने को मिलेगी.

अजय देवगन के लिए यह फिल्म बेहद ख़ास है. अजय इसमें अहम रोल तो निभा ही रहे हैं वहीं वे इसका निर्देशन भी कर रहे हैं. अजय के ऊपर दोहरी जिम्मेदारी है. अजय ने कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया था. वहीं हाल ही में उन्होंने दूसरा टीजर भी जारी किया है.

फिल्म के दूसरे टीजर का लॉन्च इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया था. इस दौरान अजय और तब्बू का मस्तीभरा अंदाजा देखने को मिला. तब्बू ने मजाक-मजाक में कई लोगों के सामने सुपरस्टार अजय देवगन को मंच पर ही किस कर लिया. लेकिन इसके बाद अजय शरमा गए थे. सोशल मीडिया पर दोनों के इन ख़ास पलों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि अजय और तब्बू एक दूजे संग ख़ास रिश्ता साझा करते हैं. दोनों एक दूसरे के बेहद क्लोज है. दोनों सालों से दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं. तब्बू अजय को अपना सबसे ख़ास दोस्त मानती हैं. जबकि अजय तब्बू को खुद के लिए क़ाफी लक्की मानते हैं.

फिल्म में अजय के साथ अहम रोल में तब्बू देखने को मिलेंगी. वहीं इन दोनों के अलावा अहम रोल में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, विनित कुमार भी देखने को मिलेंगे. बता दें कि अजय और तब्बू के अलावा फिल्म के दूसरे टीजर के लॉन्च इवेंट के मौके पर
फिल्म के अन्य कलाकार भी मौजूद रहे.

इस दिन रिलीज होगी ‘भोला’, अभिषेक बच्चन का होगा कैमियो

अजय और तब्बू की इस फिल्म को गुलशन कुमार की कम्पनी टी सीरीज एवं रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. वहीं अजय खुद ‘भोला’ के निर्देशक हैं. बताया जा रहा है कि इसमें अभिषेक बच्चन और साउथ एक्ट्रेस आमला पॉल कैमियो रोल में दिखेंगे. यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button