हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाकर भारत लौटी ये सांसद, एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत

DMCA.com Protection Status

इस साल लोकसभा चुनाव 2019 में बहुत सी नई चीजें हुईं हैं और इसमें कुछ ऐसे सांसद आए जिनकी उम्मीद भी नहीं थी. इनमें एक ऐसी खूबसूरत सांसद भी हुईं जिन्हें देखकर सभी का दिल एक बार डोल सकता हैं. मगर सांसद बनने के बाद ही वे शादी करने विदेश चली गई थीं और अब हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाकर भारत लौटी ये सांसद, इनका ये नया अंदाज देखकर आप भी कहेंगे अगर ऐसी सांसद हो जाए तो हर कोई यहां आने के लिए चुनाव लड़ ले.

हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाकर भारत लौटी ये सांसद

एक्ट्रेस से सांसद बनने वाली नुसरत जहां ने शादी कर ली है और आजकल सोशल मीडिया पर वे अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ छाई हुई हैं. नुसरत शादी करके भारत लौट चुकी हैं और सोशल मीडिया पर नुसरत की अपने पति निखिल जैन के साथ की तस्वीरें जो कि एयरपोर्ट की हैं वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें कोलकाता एयरपोर्ट की हैं और यहां पर इनका जोरदार स्वागत किया गया. इन तस्वीरों में नुसरत ने मांग में सिंदूर और हाथ में लाल चूड़ा पहना हुआ है. एयरपोर्ट पर नुसरत और निखिल का फूलों की माला से उनके चाहने वालों ने स्वागत किया. वहीं कुछ लोग उन्हें इस मौके पर बधाई देते हुए बुके भी तोहफे में दिए. इस मौके पर नुसरत ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी और इसके साथ उनकी इयरिंग्स बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे थे. वहीं उनके पति निखिल ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था. नुसरत का लुक काफी सिंपल था लेकिन वे इस लुक में भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं.

कुछ तस्वीरों में निखिल जैन नुसरत के बाल ठीक करते हुए भी दिखे और एयरपोर्ट पर नुसरत के फैंस भी नजर आए जो उन्हें शादी की बधाईयां देते हुए चियर्स कर रहे थे. नुसरत ने निखिल के साथ 19 जून को शादी की और इन्होंने हिंदू रीति के साथ शादी की और इसके बाद क्रिश्चियन वेडिंग भी की. नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई जहां पर वेडिंग सेरेमनी की प्राइवेट पार्टी हुई और इसमें कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हुए थे. हिंदू रिवाज से होने वाली शादी में नुसरत और निखिल ने मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसांची मुखर्जी के डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. लाल जोड़े में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं उन्होंने क्रिश्चियन वेडिंग व्हाइट कलर का गाउन भी पहना था जबकि निखिल काले रंग का कोट-पैंट पहने हुए दिखाई दिए.

आपको बता दें, नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं जिन्होने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से मैदान में उतरीं और जीत हासिल की, अब वे एक सांसद भी हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत और निखिल भारत में एक शानदार रिसेप्शन देंगे. नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं.

Recommended For You

Avatar

About the Author: Ashish Singh

Leave a Reply