भोलेनाथ और माँ पार्वती इन राशियों के भाग्य में करेंगे प्रवेश, चमक उठेगी किस्मत, सपने होंगे पूरे

ज्योतिष के जानकारों के अनुसार ग्रह चक्र के किसी भी परिवर्तन की वजह से सभी 12 राशियां प्रभावित होती है, निरंतर ग्रहों में बदलाव होने की वजह से व्यक्ति... Read more »

बृहस्पति हो रहे हैं मार्गी , इन 5 राशियों की अब बदल जाएगी किस्मत, होगा भाग्योदय

व्यक्ति के जीवन में राशियों का बहुत ही महत्व होता है यदि किसी प्रकार का ग्रह नक्षत्रों में परिवर्तन होता है तो व्यक्ति के जीवन पर भी इसका गहरा... Read more »

तुलसी के पौधे का छोटा सा उपाय, कालसर्प दोष से मिलेगा छुटकारा, मिलेगा धन लाभ

हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे को बहुत ही पवित्र पौधा माना जाता है ऐसा माना जाता है कि जिस घर के आंगन में तुलसी का पौधा लगा होता... Read more »

भक्तों की आस्था का केंद्र है खीर भवानी मंदिर, कुंड का पानी काला पड़ने से होती है बुरा

दुनिया भर में ऐसे बहुत से चमत्कारिक मंदिर है जिनके प्रति लोगों की अटूट आस्था देखने को मिलती है इन मंदिरों में होने वाले चमत्कारों को देखकर अक्सर लोग... Read more »

हाईकोर्ट में मिल रहा नौकरी का मौका, बस चाहिए इस विषय में डिग्री, कोई आवेदन शुल्क नहीं

आपको बताते चलें की अगर आप भी सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तोनिश्चित रूप से यह आपके लिए एक बेहतर मौका हो सकता है। बताते चलें... Read more »

5 दिसंबर से लागू होने जा रहे PAN कार्ड के ये नए नियम, जान लीजिये इसके बारे में

आयकर विभाग ने पैन कार्ड आवेदको के लिए नए नियम बनाए हैं, यह नया नियम 5 दिसंबर 2018 लागू होगा और लागू होने वाले पैन कार्ड नियमों के लिए... Read more »

महादेव की पूजा के दौरान इन 5 बातों का रखें ध्यान, कष्ट होंगे दूर, रिश्ते बनेंगे मजबूत

सभी देवताओं में सबसे शीघ्र प्रसन्न होने वाला देवता महादेव को माना गया है यह अपने भक्तों की पूजा अर्चना से बहुत शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं अगर आप... Read more »

भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए आज ही करें यह उपाय, सभी समस्याओं का होगा हल, खुलेगा धन मार्ग

सप्ताह का प्रत्येक दिन किसी ना किसी देवी देवता को समर्पित होता है इसी प्रकार सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित है अगर इस दिन भोलेनाथ की पूजा... Read more »

ये 5 आदतों वाली महिलाएं पति के लिए होती हैं भाग्यशाली, ये साक्षात मानी जाती हैं लक्ष्मी का रूप

हिंदू धर्म में स्त्रियों को लक्ष्मी का रूप माना जाता है एक स्त्री होती है जो किसी भी घर को स्वर्ग बना सकती है और स्त्री चाहे तो किसी... Read more »

हिंदी दिवस :100 साल बाद भी पूरा नहीं हो पाया गांधी जी का सपना, वाजपेयी ने बताई थी इसकी वजह

आज 14 सितम्बर को पूरी दुनिया में हिंदी दिवस मानाया जाता है। आज हिंदी भाषा जिस तेज़ी से विकास कर रही है, उसके लिए पिछले समय में इसके लिए... Read more »