बॉलीवुड

सृष्टि रोड़े पर उनके एक्स ब्याएफ्रेंड मनीष ने लगाए आरोप, बोले मुझे यूज किया और अब छोड़ दिया…

बिग बॉस की बीता सीजन भले ही दर्शकों के बीच वो जगह ना बना पाया हो लेकिन हर बार की तरह इस बार भी शो के अंदर प्यार, नफरत, दोस्ती सभी तरह के रिश्ते खूब देखने को मिलते हैं। इस बार का सीजन भी इस तरह के रिश्तों से अछूता नहीं रहा। लेकिन सबसे ज्यादा इस बार जिस रिश्ते की चर्चा हुई और जिसका असर लोगों की जिंदगी में पड़ा हैं उनका घर में शायद ऐसा खासा कोई सीन भी नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

My sunshine @srishtyrode24 ❤

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on


बता दें कि बिग बॉस के हर सीजन में शो में से एक लव कपल जरूर निकलता है। लेकिन इस बार घर के अंदर प्यार की शुरूआत तो हुई लेकिन कोई भी लव स्टोरी सक्सेसफुल नहीं हुई। एक तरफ जहां दीपक , सोमी को इंप्रेस करने की कोशिश करते दिखें तो वहीं घर के अंदर सृष्टि रोड़े और रोहित का नाम भी कई दफा जुड़ा। लेकिन क्योंकि सृष्टि पहले से एक रिश्ते में थी। इसलिए वो हमेशा इन सबसे बचती नजर आई। हालांकि शो के अंदर तो वो रोहित से दूरी बना के रखे हुईं थी। ताकि उनके और ंमनीष के रिश्ते पर कोई आंच ना आए लेकिन इसके बावजूद भी उनका ये रिश्ता बच नहीं सका।

बता दें कि शो से बाहर निकलने के कुछ दिन बाद ही सृष्टि ने मनीष के साथ ब्रेकअप कर लिया। हालांकि मनीष और सृष्टि दोनों ने ही अपने ब्रेकअप पर खुलकर कोई बात नहीं की थी लेकिन अब ब्रेकअप के 6 महीने बाद मनीष ने एक इमोशनल लेटर लिखकर बताया कि उनके साथ गलत हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड सृष्टि पर आरोप भी लगाए हैं।

मनीष नागदेव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 पेज का लेटर लिखकर पोस्ट किया है। जिस पर उन्होंने लिखा, ”पिछली बार प्यार में लिखा था. इस बार होश में लिख रहा हूं. जो होना था, वह हो चुका है. सभी को अपने सवालों का जवाब मिल गया है. सृष्टि ने मुझे धोखा दिया है. उसने मेरी भावनाओं के साथ खेला है.”


मनीष ने आगे लिखा, ”सृष्टि ने एक फोन कॉल में ही ब्रेकअप कर लिया. मैंने उससे पूछा कि क्या हम दोनों आमने-सामने बात कर सकते हैं. इसके जवाब में उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हूं. ऐसे में मैं इस रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हूं.” इसके आगे मनीष ने लिखा कि, ”जब सृष्टि बिग बॉस के घर में थीं तो मैंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल किया. उनका प्रचार किया, पीआर देखा. उन्होंने मेरी मेहनत, नेटवर्क और कनेक्शन का इस्तेमाल किया.”

 

View this post on Instagram

 

It’s ok to vent it out. I hope all your questions have been answered with this. #stop

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on


बता दें कि जिस तरह से घर के अंदर सृष्टि अपने और मनीष के रिलेशनशिप को लेकर के काफी सीरियस थी। लेकिन घर से बाहर निकलते ही उनका मनीष से ब्रेकअप करना किसी को समझ नहीं आया है। हालांकि अब देखना होगा कि मनीष के इस आरोप पर सृष्टि क्या सफाई देती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button