बॉलीवुड

शादी पर मलाइका के बाद अर्जुन कपूर ने कही बड़ी बात, बोले- मुझे इस बात से प्यार हो गया है कि…’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों बीते 5 साल से रिश्ते में है और अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती है. कुछ दिनों मलाइका ने अपने साक्षात्कार में अर्जुन संग शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. वहीं अब इस मामले पर अर्जुन का बयान आया है.

arjun kapoor and malaika arora

गौरतलब है कि लंबे समय से अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरें वायरल हो रही है. अब तक कई बार दोनों की शादी की खबरें वायरल हुई है. कपल के फैंस दोनों को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. अब 48 साल की मलाइका और 36 साल के अर्जुन भी प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बनना चाहते हैं.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते पर कई बार बात की है. दोनों का प्रेम जगजाहिर है. दोनों कलाकार एक दूजे पर खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. दोनों ने पहले भी कई बार अपने रिश्ते के साथ ही शादी को लेकर भी बातचीत की है. वहीं बीते दिनों भी मलाइका ने शादी पर चुप्पी तोड़ी थी वहीं अब इस पर अर्जु न की भी प्रतिक्रिया आई है.

arjun kapoor and malaika arora

बता दें कि अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की खबरों को लेकर ख़ास इशारा किया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी साझा की थी जिसमें लिखा था कि, ”इस बात से मुझे प्यार हो गया है कि कैसे दूसरे लोग मेरी ज़िंदगी के बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं.”

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन की हालिया इंस्टा स्टोरी वायरल होने के बाद अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरों को और अधिक बल मिल गया है. बता दें कि मीडिया में भी लगातार दोनों की शादी पर चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि दोनों कलाकार इस साल के अंत में शादी कर सकते हैं. दोनों की शादी नवंबर या दिसंबर में हो सकती है हालांकि अभी इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

arjun kapoor and malaika arora

वहीं मलाइका ने हाल ही में अपने साक्षात्कार में कहा था कि, ”वह दोनों अपने रिश्ते को भविष्य के तौर पर देखते हैं. वह अर्जुन कपूर को खुद के लिए सबसे सही इंसान मानती है और वह अक्सर अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते हैं. सबसे जरूरी बात ये है कि, अगर हम जानते हैं कि एक-दूसरे के साथ खुश हैं और भविष्य में भी खुश रहेंगे तो फिर आप सभी चीज समझ रहे हैं”.

arjun kapoor and malaika arora

साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ”मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता एक ऐसी जगह पर है जहां हम उसे आगे ले सकते हैं. हम बहुत सी चीजों पर चर्चा कर रहे हैं. हम एक ही स्तर पर हैं. एक-दूसरे की सोच और विचार के साथ.

arjun kapoor and malaika arora

हम सच में एक-दूसरे को चाहते हैं और कई चीजें अलग भी है. हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम इसे लेकर बेहद गंभीर भी हैं. मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मैं जानती हूं कि वह मेरे लिए बिल्कुल सही हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button