बॉलीवुड

‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुई फनी मिम्स की बौछार, देखते ही छूट पड़ेगी हंसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘किंग’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। दरअसल, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला। बता दे पिछले दिनों से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ विवादों से घिरी हुई है और इसी बीच पठान का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ऐसे में इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। जहां कई लोगों ने ट्रेलर देखने के बाद एसआरके, दीपिका और जॉन अब्राहम की तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने इसके मजेदार मिम्स भी शेयर किए। तो आइए देखते हैं ‘पठान’ पर बने मजेदार मिम्स..

pathan trailer

यूजर्स ने शेयर किए ऐसे-ऐसे मिम्स
जैसे ही यूट्यूब पर पठान का ट्रेलर जारी किया फैंस ने भी अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। गौरतलब है कि, शाहरुख खान ने अब तक ज्यादातर फिल्मों में रोमांस किया है लेकिन अब वह एक नए और रूप नए अंदाज के साथ नजर आ रहे हैं। फैंस को भी उनका यह लुक काफी पसंद आया। ट्रेलर को देखने के बाद आपको पता लगेगा कि, ज्यादातर हिस्सों में शाहरुख खान एक्शन करते ही नजर आए, तो वहीं दीपिका पादुकोण के एक्शन पर से भी किसी की नजर नहीं हटती।

pathan trailer

यानी कि कम शब्दों में कहें तो ट्रेलर फुल एक्शन से भरपूर है और शाहरुख खान के फैंस के लिए यह किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है। इस पर कई लोग ने मिम्स भी शेयर किए जो बड़े ही मजेदार है। एक यूजर ने एसआरके की फिल्म ‘वीरजारा’ से जुड़ा मिम्स शेयर किया जिसे देखते ही आपकी हंसी छूट पड़ेगी। इस तरह से अलग-अलग फनी मिम्स वायरल हुए।


4 साल बाद शाहरुख़ खान का शानदार धमाका
बता दें, शाहरुख खान इस फिल्म के माध्यम से करीब 4 साल बाद सुनहरे पर्दे पर दिखाई देंगे। दरअसल, शाहरुख खान को आखरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आई थी। लेकिन शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।

इसके बाद लॉकडाउन का माहौल हो गया था। ऐसे में एक्टर की फिल्म ठंडे बस्ते में चल गई थी लेकिन शाहरुख़ खान ने पठान के जरिए शानदार कमबैक किया है। बता दें, शाहरुख खान और दीपिका की यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। अब देखना होगा कि विवादों के बीच यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है?

shahrukh Khan

इस फिल्म के अलावा शाहरुख़ खान के पास ‘जवान’ और ‘डंकी’ भी है। ‘जवान’ में वह साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे, जबकि ‘डंकी’ में उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य किरदार में होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button