क्रिकेट

हिंदू शिवम ने मुस्लिम लड़की से की थी शादी, बेहद खूबसूरत है क्रिकेटर की बीवी अंजुम, देखें फोटोज

भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे इन दिनों IPL में धूम मचा रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में शिवम चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे हैं. उनके बल्ले से खूब रन बरस रहे हैं. वे अपनी टीम की जीत में अहम रोल अदा कर रहे हैं.

बता दें कि शिवम चेन्नई में शामिल होने से पहले अन्य टीमों की ओर से भी आईपीएल में खेल चुके हैं. लेफ्ट हैंड बल्लेबाज शिवम दुबे अपने कद की तरह लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं. अपने खेल के साथ ही शिवम अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं.

29 साल के शिवम का जन्म 26 जून 1993 को मायानगरी मुंबई में हुआ था. शिवम शादीशुदा है. बता दें कि शादी उन्होंने अपने धर्म की लड़की से नहीं की बल्कि उनका दिल दूसरे धर्म की लड़की पर आ या था. हिन्दू धर्म के शिवम ने साल 2021 में अपनी मुस्लिम प्रेमिका अंजुम खान से ब्याह रचाया था.

कौन है शिवम की बीवी अंजुम खान ?

शिवम की बीवी अंजुम खान ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से फाइन आर्ट्स की पढ़ाई की है. अंजुम की पहचान एक मॉडल और एक अभिनेत्री के रुप में भी हैं. उन्होंने हिंदी धारावाहिकों और म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

बेहद खूबसूरत है अंजुम, कई एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

मॉडल और एक्ट्रेस होने के चलते अंजुम काफी खूबसूरत और बोल्ड भी है. अक्सर ही उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है. वे खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की कई हसीनाओं पर भारी पड़ती है.

हिंदू मुस्लिम दोनों रीति-रिवाज से हुई थी शिवम-अंजुम की शादी

शिवम और अंजुम दोनों के ही धर्म अलग-अलग थे. इस वजह से दोनों ने शादी भी दोनों ही धर्म के अनुसार की. दोनों की शादी हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. दोनों मशहूर हस्तियां 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधी थी. दोनों की शादी को जल्द ही दो सल पूरे हो जाएंगे.

शादी से पहले अंजुम और शिवम ने एक दूजे को कई सालों तक डेट किया था. दोनों ने अच्छा खासा समय एक दूसरे के साथ बिताया था. इसके बाद कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था. दोनों को शादी के बाद ट्रोल भी किया गाय था लेकिन कपल के साथ उनका परिवार था.

एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं शिवम-अंजुम

शादी के बाद अब अंजुम और शिवम एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. शिवम की बीवी अंजुम खान ने फरवरी 2022 में एक बेटे को जन्म दिया था. कपल का बेटा एक साल हो चुका है

शिवम ने IPL 2023 में खेली ताबड़तोड़ पारी

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में शिवम का बल्ला जमकर गरजा था. चेन्नई ने 226 रनों का स्कोर खड़ा किया था. इसमें शिवम ने 27 गेंदों में 5 छक्कों की मदद से 52 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. यह
मैच चेन्नई जीतने में सफल रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button