बॉलीवुड

मंदिर में सेल्फी लेने पर भड़की साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, सरेआम फैन के साथ की ऐसी हरकत: VIDEO

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाली पॉपुलर अभिनेत्री नयनतारा को भला कौन नहीं। बता दें, नयनतारा वर्तमान में साउथ की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

nayanthara

ऐसे में जब भी नयनतारा किसी फंक्शन, इवेंट या पार्टी में पहुंचती है तो उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस मर मिटते हैं। अब इसी बीच नयनतारा अपने पति के साथ मंदिर पहुंची तो यहां पर फैंस उनसे मिलने के लिए काफी उतावले हो रहे थे, लेकिन इसी दौरान नयनतारा बुरी तरह भड़क गई।

वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

nayanthara

दरअसल , हुआ यूं कि नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन के साथ मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान कई फैंस उनकी झलक देखने के लिए उतावले हुए जा रहे थे। वहीं कई लोग वीडियो बनाने की भी कोशिश कर रहे थे। ऐसे में नयनतारा बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने फैन को भी अच्छी खासी सुना डाली।

nayanthara

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश के साथ कुंभकोणम के पास कामाक्षी अम्मन मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी।  इसी दौरान एक फैन उनका वीडियो बना रहा था। जैसे ही नयनतारा की नजर इस फैन पर पड़ती है तो वह अपना आपा खो बैठती है और फैन को भी खरी-खोटी सुना देती।

दरअसल बढ़ती भीड़ के बाद नयनतारा ठीक से दर्शन नहीं कर पाई। इस दौरान वह फैन से परेशान हो गई और उन्होंने इस फैन को फोन तोड़ने की भी धमकी दे डाली। जैसे नयनतारा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कई यूजर्स ने उनका सपोर्ट किया। हालाँकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

nayanthara

बता दें, नयनतारा और विग्नेश ने पिछले साल शादी रचाई है। इनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे। तो वही साउथ इंडस्ट्री के टॉप सितारों ने शिरकत की थी। इसके बाद यह सरोगेसी की मदद से जुड़ा बच्चों के माता-पिता बने।

नयनतारा की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें नयनतारा के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘कनेक्ट’ में देखा गया था। इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पांस मिला। अब वह जल्दी ही जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगी। फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है क्योंकि पहली बार शाहरुख़ खान और नयनतारा एक साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आएंगे।

nayanthara

इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर अटली कुमार कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के अलावा नयनतारा के पास ‘लेडी सुपरस्टार 75’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन निलेश कृष्णा संभाल रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button