मनोरंजन

जब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश को वॉचमैन से मांगी पड़ी थी माफ़ी, ये गलती कर बैठा था रईस बेटा

देश का सबसे धनी अंबानी परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। न सिर्फ पैसों की वजह से बल्कि ऐसी कई बातें हैं जिसके चलते अंबानी परिवार लाइमलाइट में आ ही जाता है। वहीं इस परिवार से जुड़े सदस्य भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बता दें, मुकेश अंबानी बेहद सहज स्वभाव के व्यक्ति हैं। ना तो उन्हें पैसे का घमंड है और ना ही वह कभी अपने संस्कारों को भूलते हैं और इसका उदाहरण हम कई बार देख चुके हैं।

खास बात ये है कि, उन्होंने अपने बच्चों को भी बहुत ही अच्छे से परवरिश दी है। लेकिन एक बार ऐसा हुआ था जब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने कुछ ऐसी हरकतें कर दी थी जिसके बाद उन्हें वॉचमैन से माफी मांगना पड़ा था। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या था?

mukesh ambani

सिमी गरेवाल के शो में साझा किया था किस्सा
दरअसल, एक बार मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ सिमी गरेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इसी दौरान मुकेश अंबानी ने साझा किया था कि, उन्होंने एक बार बेटे आकाश को जमकर डांटा था। इस बात को आगे बढ़ाते हुए नीता अंबानी ने कहा था कि एक बार उनका बड़ा बेटा आकाश अंबानी घर के वॉचमैन से ऊंची आवाज में बात कर रहा था।

वही उनके पिता मुकेश अंबानी उन्हें बालकनी से खड़े होकर देख रहे थे। उन्होंने तब तो कुछ नहीं कहा लेकिन जैसे ही आकाश अंबानी घर के अंदर गए तो उन्होंने आकाश को डांटा और माफी मांगने के लिए कहा। मुकेश अंबानी ने बेटे को समझाया कि बड़ों से किस तरह से बातें की जाती है और कहा कि जाओ तुरंत उनसे माफी मांग कर आओ। ऐसे में फिर आकाश अंबानी वॉचमैन के पास गए और उन्होंने माफी मांगी और यह वादा किया कि वह कभी भी किसी के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करेंगे।

mukesh ambani

1985 में हुई थी मुकेश और नीता अंबानी की शादी
बता दें, मुकेश और नीता अंबानी की शादी साल 1985 में हुई थी। मुकेश और नीता के तीन बच्चे हैं जिनका नाम आकाश, ईशा और अनंत अंबानी है। ईशा और आकाश दोनों जुड़वा भाई बहन है जो IVF की मदद से हुए हैं। आकाश और ईशा की शादी हो चुकी है बल्कि उनका छोटा बेटा अनंत अभी कुंवारा है।

mukesh ambani

बता दें, आकाश और ईशा की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक रही थी। वहीं नीता अंबानी का लुक देखने लायक था। नीता अंबानी के खास लहंगों को सजाने के लिए 3डी मेड एम्बेलिशमेंट का इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा उनका पूरा पहनावा सोने और कांच के मोतियों और रेशम के धागे से बने फूलों से तैयार करवाया गया था। पूरी शादी में ना सिर्फ नीता अंबानी की ड्रेस ने ध्यान खींचा बल्कि उनका डांस परफॉर्मेंस भी जबरदस्त था।

mukesh ambani

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button