बॉलीवुड

करण के बाद कंगना ने पैपराजी की भी लगाई क्लास, कहा-बॉलीवुड माफिया के लिए चुप रहते हो…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर है। गौरतलब है कि, कंगना बॉलीवुड की सबसे निडर और साहसी एक्ट्रेस है जो हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के बयान पर उनका समर्थन किया। इस दौरान कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर पर भी निशाना साधा। अब जब कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो वह उन्होंने पैपराजी को भी जमकर लताड़ा। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

प्रियंका के सपोर्ट में बोली कंगना
दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए। प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक, इंडस्ट्री से बाहर धकेला जा रहा था जिसके बाद वह हॉलीवुड दोनों की तरफ बढ़ गए और वहां पर उन्होंने अपना एक नया मुकाम हासिल किया। जैसे ही प्रियंका ने इसका खुलासा किया तो कंगना रनौत ने उनका साथ दिया और करण जौहर को बॉलीवुड माफिया में तक बता डाला। इस बयान के बाद कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां पर उन्होंने पैपराजी की भी क्लास लगा दी।

पैपराजी से किए ऐसे सवाल
दरअसल, कंगना का कहना है कि जब भी कोई कंट्रोवर्सी होती है तो उनसे लगातार सवाल करते हैं लेकिन बॉलीवुड माफिया पर उनसे किसी प्रकार का सवाल नहीं किया गया। बकौल कंगना, “वैसे काफी चालक हो आप लोग हैं? अगर फिल्म माफिया की कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो तो आप सवाल नहीं पूछेंगे।” इस दौरान पैपराजी ने उन्हें टोकते हैं कि मैम फोटो के लिए रुक जाइए। इसके बाद कंगना कहती है कि, “अगर मेरी कॉन्ट्रोवर्सी हो तो आप ऐसे चिल्लाते हैं जैसे पता नहीं क्या। तुम लोग सवाल क्यों नहीं पूछते। हां हां मैं सब समझती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, कंगना रनौत का यह छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।  उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए ऑप्शन में लिखा कि, “आज एयरपोर्ट जाते हुए ट्राफिक बहुत मिला तो सोचा थोड़ा अपनी खूबसूरती पर इतरा लूं। कमियां मुझसे भी होंगी शायद। लेकिन वैनिटी को शिकार मैं कभी नहीं रही। अब इस उम्र में यही बीमारी लग जाए तो।”


कंगना और प्रियंका की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें कंगना के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा के पास हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट है। इसके अलावा उनके पास ‘जी ले जरा’ नाम की एक बॉलीवुड फिल्म भी है जिसमें वह कैटरीना और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button